फर्श से अर्श पर पहुंचे कपिल शर्मा, 12 साल तक ‘चबाते रहे कान’, अब जाकर पूरी हुई ख्वाइश, सलमान खान ने…

[ad_1]

मुंबई. साल 2007 में टीवी की दुनिया में स्टेंडअप कॉमेडी की बहार आई थी. इसी साल शुरू हुए नए शो ‘कॉमेडी सर्कस’ (Comedy Circus) ने देश को कई टेलेंटेड कलाकार दिए हैं. इन्ही कलाकारों में 1 नाम उभर के आया और कॉमेडी की दुनिया में छा गया.

ये नाम था ‘कपिल शर्मा’ (Kapil Sharma) का. कपिल शर्मा ने अपनी कॉमेडी टाइमिंग का लोहा मनवाया और कॉमेडी की दुनिया के किंग बन गए. इसी शो में ‘सलमान खान’ (Salman Khan) के भाई ‘सोहेल खान’ (Sohail Khan) भी बतौर जज नजर आते थे.

12 साल पहले मिला था ‘शेर खान’ का भरोसा

जब कपिल अपनी कॉमेडी से हाउसहोल्ड नाम बन गए तो सलमान खान प्रोडक्शन्स की तरफ से उन्हें ‘शेर खान’ (Sher Khan) नाम की फिल्म में कास्ट करने का भरोसा दिया गया था. लेकिन कपिल की किस्मत ऐसी रही कि ये फिल्म कभी भी फ्लोर पर नहीं आ सकी. कई बार की कोशिशों के बाद भी इस प्रोजेक्ट का मुहूर्त नहीं बना और कपिल शर्मा का फिल्म में आने का सपना, सपना ही बना रहा. इस वादे को लेकर कपिल शर्मा भी अक्सर अपने एक्ट्स में ‘शेर खान’ का जिक्र करते और सोहेल खान को खूब चिढ़ाते. इतना ही नहीं कॉमेडी सर्कस के सभी सीजन्स में कपिल शर्मा सोहेल खान और अरबाज के कान चबाते रहे. लेकिन उनकी फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं हुआ. समय का पहिया घूमा और कपिल शर्मा की कला का जादू भी लोगों के सिर चढ़कर बोला.

पहले भी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं कपिल शर्मा

कपिल चंद सालों में ही स्टार बन गए. इसके बाद कपिल शर्मा ने साल 2015 में डायरेक्टर अब्बास मस्तान की कॉमेडी फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर डाली. इतना ही नहीं कपिल ने अपने डेब्यू फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया. लेकिन कपिल शर्मा की अब 12 साल बाद ये ख्वाइश पूरी हो रही है. कपिल शर्मा की ‘शेर खान’ (Sher Khan) अब शुरू हो गई है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कपिल शर्मा लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

News18 को दिए इंटरव्यू में किया खुलासा

सोहिल खान इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे. News18 को दिए इंटरव्यू में सोहिल खान ने बताया, ‘मैंने जब भी शेरखान की स्क्रिप्ट पूरी की और नई मार्वल फिल्म देखी तो लगा कि अभी इस कहानी में कसर है. अब ये कहानी बनने के लिए तैयार है. इसकी तैयारी शुरू कर दी गई है. जल्द ही 2025 तक ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है.’ फिल्म में सलमान खान लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं कपिल शर्मा भी सलमान खान के साथ अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं. पर्दे पर कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा को देखना भी दिलचस्प होगा. वहीं 12 साल बाद कपिल का शेर खान फिल्म में काम करने का सपना भी अब पूरा होने जा रहा है.

Tags: Kapil sharma, Salman khan

[ad_2]

Source link