प्रियंका चोपड़ा को प्रॉपर्टी डीलर ने लगाया चूना, 165 करोड़ के बंगले में उलझी बात, अब कोर्ट में चलेगा केस

[ad_1]

मुंबई. प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं. अब प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर मीडिया की सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन इस बार उनकी फिल्में नहीं बल्कि उनका घर लाइमलाइट में है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने घर को लेकर कोर्ट में मामला दर्ज कराया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने लॉस एंजेलेस में अपने बंगले को लेकर शिकायत दर्ज की है.

प्रियंका चोपड़ा ने साल 2019 में इस बंगले को 165 करोड़ रुपयों में खरीदा था. इसके बाद बीते कुछ दिनों से बंगले में सीलन की शिकायत सामने आ रही थी. सीलन की शिकायत को लेकर काफी दिनों से परेशान होने के बाद प्रिंयका चोपड़ा ने घर बेचने वाले ब्रोकर के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज कराया है.

बीते दिनों से परेशान थीं प्रियंका चोपड़ा
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा ने 2019 में घर खरीदा और इसके बाद से ही घर में पानी की समस्या बनी हुई थी. बंगले के बार्बीक्यू एरिया में भी पानी लगातार गिर रहा था. इसको लेकर बीते दिनों से प्रियंका काफी परेशान थीं. इसके बाद हाल ही में बंगले में सीलन की भी शिकायत आ रही थी. अब बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा ने इस बंगले को खाली कर दिया है.

20 मिलियन डॉलर में खरीदा था बंगला
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में खूब नाम कमाया और सुपरहिट हीरोइन भी बनीं. लेकिन प्रियंका के सपनों की उड़ान बॉलीवुड से कहीं ऊपर थी. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में काम तलाशना शुरू किया और जल्द ही फिल्में मिलने लगीं. यहीं प्रियंका चोपड़ा की मुलाकात निक जोनस से हुई थी. दोनों के बीच प्यार हुआ और साल 2018 में शादी कर ली. प्रियंका ने भारत में ही निक के साथ शादी रचाई थी. शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा 2019 में लॉस एंजेलस में शिफ्ट हो गईं थीं. यहां प्रियंका चोपड़ा ने 165 करोड़ यानी 20 मिलियन डॉलर का बंगला खरीदा था. अब ये बंगला विवादों में घिर गया है.

Tags: Priyanka Chopra

[ad_2]

Source link