पैटरनिटी लीव पर गए ‘मस्तराम’ एक्टर, टालनी पड़ी ‘लकड़बग्घा-2’ की शूटिंग

[ad_1]

नई दिल्ली: मशहूर एक्टर अंशुमन झा (Anshuman Jha) को ‘लकड़बग्घा-2’ की शूटिंग टालनी पड़ी, क्योंकि उनकी पत्नी सिएरा मां बनने वाली हैं. एक्टर करीब एक महीने शूटिंग से दूर रहेंगे. सीक्वल को अब अप्रैल के बजाय जून में जारी किया जाएगा. फिल्म की शूटिंग अब एक महीने या उससे अधिक समय बाद इंडोनेशिया में होगी.

अंशुमन झा पत्नी की डिलीवरी से पहले, उनके साथ रहने के लिए नौ सप्ताह के पैटरनिटी लीव पर जा रहे हैं. आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने कहा, ‘यहां मैं अपने दिल की बात सुन रहा हूं. मैं इस समय सिएरा के साथ रहने को प्राथमिकता देना चाहता हूं. पिछले छह हफ्तों में और डिलिवरी के बाद कम से कम एक महीने तक उनके साथ रहना है.’ एक्टर ने आगे कहा, ‘योजना के मुताबिक मुझे दो सप्ताह में लौटना था, लेकिन यह हमारे जीवन का एक खास पल है और उनके साथ रहना बाकी सभी चीजों से ऊपर है.’

अंशुमन झा निर्देशित कर चुके हैं फिल्म
‘लकड़बग्घा-2’ के दूसरे पार्ट को मशहूर लेखक सौरव घोष ने लिखा है. ‘लकड़बग्घा’ 2023 में रिलीज हुई थी. इसमें रिद्धि डोगरा, परेश पाहुजा और मिलिंद सोमन भी हैं. उन्हें ‘लकड़बग्घा’ में दमदार अदायगी के लिए फिल्मफेयर ने बेस्ट एक्टर के लिए नॉमिनेट किया था. अंशुमन को दर्शक ‘लव सेक्स और धोखा’, ‘चौरंगा’ और ‘ये है बकरापुर’ जैसी फिल्मों में देख चुके हैं. वे एक फिल्म भी निर्देशित कर चुके हैं, जिसका नाम है- ‘लॉर्ड कर्जन की हवेली.’ यह फिल्म भारत में जल्द ही रिलीज होगी.

Tags: Actor, Bollywood



[ad_2]

Source link