पानी की तरह बहाया पैसा, शर्टलेस सीन देने में सुपरस्टार ने 10 दिनों तक घिसी ऐड़ियां, फिर भी फ्लॉप साबित हुई मूवी

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर अनिल कपूर की वो फिल्म जिसमें उन्होंने एक खास सीन करने के लिए साफ इनकार कर दिया था. लेकिन बाद में डायरेक्टर की डिमांड पर उन्होंने किसी तरह वो सीन किया भी लेकिन इस एक सीन को शूट करने में उन्हें दस दिन लग गए थे. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई फिल्म बाद में लोगों की फेवरेट फिल्म बन गई थी.

हर आर्टिस्ट की जिस तरह कुछ यूएसपी होती है, ठीक उसी तरह कुछ ऐसे शॉट भी होते हैं जिन्हें देना वह ठीक नहीं समझते. साल 2001 में आई एक फिल्म में भी एक ऐसा सीन था जिसे दे पाने में अनिल कपूर सहज महसूस नहीं कर रहे थे. पहले तो उन्होंने ये सीन करने से इनकार कर दिया था, लेकिन बाद में स्क्रिप्ट की डिमांड पर उन्होंने ये सीन कंप्लीट किया.

‘गलती उनमें नहीं मुझमें ही थी’, कई एक्ट्रेस संग जुड़ा सुपरस्टार का नाम, कभी शादी तक नहीं पहुंच सका रिश्ता

शर्टलेससीन देने में छूट गए थे पसीने
बता है साल 2001 में आई अनिल कपूर और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘नायक’ के एक सीन की जहां अनिल कपूर को एक दिन का सीएम का काम पूरा करने के बाद घर लौटते हुए गुंडों से फाइट करनी थी. लेकिन मेकर्स चाहते थे कि अनिल कपूर को शर्टलेस दिखाया जाए. जबकि अनिल कपूर इस तरह के सीन के लिए राजी नहीं हो रहे थे. तब मेकर्स ने एक्टर को मिट्टी में लपेट कर दिखाना पड़ा था. उन्हें पूरी तरह मुल्तानी मिट्टी से ढक दिया गया था.

Nayak 2 not to be made, Nayak 2, Anil Kapoor, Nayak, Makers will not take the risk of making Chief Minister for 24 hours, making Chief Minister for 24 hours, Anil Kapoor Nayak, Anil Kapoor films, Anil Kapoor photos, Anil Kapoor instagram, Nayak director, Nayak producer, Nayak film, 23 years of Nayak, Nayak 2 will not made, Anil Kapoor Nayak 2 , makers not take any risk for Nayak 2, flop 2001 movie Nayak ,Nayak budget, Nayak box Office collection, Chief Minister based Movie,

सभी मीडिया रिपोर्ट्स को ‘फर्जी’ करार देते हुए कहा कि नायक-2 नहीं बन रही हैं.

टीवी स्टूडियो बनाने में बहाया गया था खूब पैसा
एनडीटीवी में छपि एक खबर के मुताबिक इस फिल्म में टीवी स्टूडियो का सेट बनाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी थी. फिल्म के आखिर में जब टीवी स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग की गई थो उस दौरान सेट पर 700 असली टीवी कैमरे लगाए गए थे. उस सीन को पूरी तरह रियल दिखाने के लिए बड़े बड़े टीवी स्क्रीन लगाए गए थे. हालांकि बाद में उन्हें असली में ही तोड़ा गया ता. इन सब की वजह से मेकर्स को इस फिल्म पर खूब पैसा लगाना पड़ा था.

बता दें कि इस फिल्म में अनिल कपूर और रानी मुखर्जी के अलावा अमरीश पुरी भी अहम भूमिका में नजर आए थे. हालांकि ये फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फ्लॉप साबित हुई थी. लेकिन जब टीवी पर ये फिल्म आई तो कल्ट साबित हुई.

Tags: Anil kapoor, Bollywood actors, Bollywood news

[ad_2]

Source link