पहले से और भी हसीन हो गई हैं ‘टोटे-टोटे हो गया दिल…’ की एक्ट्रेस, शादी के लिए छोड़ा बॉलीवुड, हुईं पति से दूर

[ad_1]

नई दिल्ली. 90 के दशक की जानी-मानी सिंगर श्वेता शेट्टी (Shweta Shetty) ने बॉलीवुड को यूं तो कई सारे गाने दिए. बॉबी देओल और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बिच्छू’ का गाना ‘टोटे-टोटे हो गया दिल’, फिल्म अक्षय कुमार-उर्मिला मातोंडकर की फिल्म ‘अफलातून’ के ‘पोस्टर लगवा दो बाज़ार में’ और आमिर खान उर्मिला मातोंडकर की फिल्म रंगीला का गाना ‘मांगता है क्या’ गाने से श्वेता शेट्टी ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी.

श्वेता 90 के दशक में पॉप दीवा में से एक रही हैं. सांवला रंग, तेज तर्रार अवाज, छरहरी काया और उनकी फुर्ती देख हर कोई उनका कायल था. उनकी आवाज में जो छनकार रही है वह शायद ही किसी और सिंगर में ऐसी देखने को मिली हो. आपको बता दें कि श्वेता ने अपने बेहतरीन गानों के जरिए उन्होंने फैन्स के दिल में अनोखी छाप छोड़ी है. उस दौरान श्वेता, ए आर रहमान जैसे संगीतकार के साथ काम कर रही थीं. उनका करियर ऊंचाई पर था तब कुछ ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने म्यूजिक और फिल्म इंडस्ट्री से कन्नी काट ली और अचानक से सिंगिंग से दूरी बना ली और विदेश में सेटल हो गईं.

” isDesktop=”true” id=”5653375″ >

श्वेता शेट्टी इतने सालों तक कहां थी. उन्होंने म्यूजिक के क्यों नाता तोड़ा आदि सवाल हमेशा उनके चाहने वालों के दिमाग में बना था. हालांकि उन्होंने करीब 20 साल बाद जब फिर बॉलीवुड में कमबैक किया तो लोग उनके लुक को लेकर काफी हैरान हो गए थे. साल 2021 में म्यूजिक वीडियो ‘जलने में है मज़ा’ से कमबैक किया था. तब उन्होंने अलग-अलग मीडिया चैनल पर आकर अपने बॉलीवुड वापसी को लेकर ढेर सारी बातें की और बताया था वह बॉलीवुड से क्यों दूर चली गईं.

Tags: Entertainment news., Entertainment Special, Entertainment Throwback



[ad_2]

Source link