पहले अयोध्या… अब जलसा में लगा ‘राम दरबार’, सफेद संगमरमर के मंदिर में शिवलिंग, अभिषेक करते दिखे अमिताभ बच्चन

[ad_1]

मुंबईः दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन सभी प्लेटफार्मों पर एक्टिव हैं और अक्सर अलग-अलग मामलों पर अपनी राय साझा करते रहते हैं. इसी के साथ वह फैंस को अपनी जिंदगी की झलक दिखाने और अपकमिंग प्रोजेक्ट्स से जुड़ी जानकारी देने के लिए भी सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं. पिछले दिनों ही बिग बी अयोध्या गए थे, जहां उन्होंने रामलला के दर्शन किए. अमिताभ बच्चन पिछले दिनों ही दोबारा अयोध्या गए थे. अब उन्होंने अपने हालिया सोशल मीडिया पोस्ट में, अपने फैंस को अपने घर जलसा के अंदर की एक झलक दिखाई है. जिसमें उन्होंने जलसा के अंदर सफेद संगमरमर से बने मंदिर की तस्वीरें भी दिखाई हैं.

अमिताभ ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर ये तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह जलसा के अंदर मौजूद मंदिर में पूजा करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक्स पर ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “टी 4918 आस्था (विश्वास). दूध अर्पण शिवजी पे, और जल अर्पण तुलसी पे.’ इन तस्वीरों में बिग बी काले रंग की हूडी और जॉगर्स पहने नजर आ रहे हैं.

एक फोटो में अमिताभ बच्चन को शिवलिंग पर दूध अर्पित करते देखा जा सकता है और वहीं दूसरे में उन्हें तुलसी जी पर पानी चढ़ाते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरें जलसा के पिछले हिस्से की हैं, जिसमें अमिताभ के बंगले में मौजूद भव्य सफेद संगमरमर का मंदिर देखा जा सकता है. इस मंदिर को सुनहरी घंटियों से सजाया गया है.

तस्वीरों से यह भी पता चला कि अमिताभ के घर का मंदिर वाला हिस्सा कई खूबसूरत पौधों से घिरा हुआ है. मंदिर के अंदर कई देवी-देवताओं की सफेद संगमरमर की मूर्तियां भी देखी जा सकती हैं. अमिताभ ने अपने ब्लॉग पोस्ट में मंदिर की तस्वीरें भी साझा कीं. बीच में एक शिवलिंग के साथ राम, लक्ष्मण और सीता की मूर्तियां स्थापित की गई हैं.

अमिताभ बच्चन इस महीने की शुरुआत में अयोध्या में राम मंदिर पहु्ंचे थे. इससे पहले इस साल जनवरी में भी वह अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन में शामिल हुए थे. दिग्गज अभिनेता को राम लला की मूर्ति के सामने हाथ जोड़कर खड़े होकर प्रार्थना करते देखा गया था.

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood, Entertainment



[ad_2]

Source link