पहली बार साथ नजर आए माधुरी दीक्षित-सुनील शेट्टी, एक्टर बोले- ‘कुछ सीखना..’

[ad_1]

नई दिल्ली. ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित ने 90 के दशक में सलमान खान, संजय दत्त और अनिल कपूर जैसे कई लीडिंग एक्टर्स संग कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थीं. उन्होंने उस दौर में कई हिट और सुपरहिट फिल्में दे इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई, लेकिन माधुरी दीक्षित ने आजतक सुनील शेट्टी संग कभी स्क्रीन शेयर नहीं किया था. दोनों ही एक्टर्स ने 90 के दशक में बॉलीवुड पर राज किया था, लेकिन वह साथ में एक भी फिल्म नहीं कर पाए थे. अब माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहली बार साथ नजर आए हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने सुनील शेट्टी संग काम न कर पाने पर अफसोस जताया था. 

अब सुनील शेट्टी ने भी माधुरी दीक्षित संग पहली बार स्क्रीन साझा करने पर अपना रिएक्शन दिया है. एक्ट्रेस संग काम करने के बारे में वह कहते हैं, ‘वह मेरी बहुत केयर करती हैं क्योंकि वह जानती थी कि मैं कुछ नया करने जा रहा हूं. उन्होंने इस अनुभव को मेरे लिए बेहद आसान बना दिया है, और सिर्फ उन्होंने ही नहीं, बल्कि पूरी टीम और शो की होस्ट भारती ने मेरी काफी मदद की है’. 

सुनील के लिए सीखना का नया मौका
एक्टर आगे कहते हैं, ‘टीम ने मुझे सिखाया है कि सब कुछ कैसे काम करता है और वह सभी बहुत अच्छे हैं. माधुरी एक्सप्रेशन और डांस की क्वीन हैं और उनके साथ काम करना मेरे लिए सीखने का अनुभव है. मैं यहां से बहुत सी चीजें घर ले जाऊंगा और एक एक्टर और इंसान के रूप में मैं हमेशा उनसे प्रभावित रहा हूं. वह अपनी मुस्कान से सभी को अपना बना लेती हैं’. 

‘बॉर्डर’ फेम एक्टर ने आगे बताया कि माधुरी बेहद प्रतिभाशाली हैं और उन्होंने उन्हें संभालने का शानदार काम किया है क्योंकि जज बनना बहुत मुश्किल है.

Tags: Entertainment news., Madhuri dixit, Suniel Shetty

[ad_2]

Source link