परिणीति चोपड़ा की हुई रिहाना से तुलना, ‘अमर सिंह चमकीला’ के सेट पर क्या करते थे दिलजीत दोसांझ, वायरल वीडियो

[ad_1]

मुंबई. एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपकमिंग नेटफ्लिक्स ऑरिजन फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर चर्चा में है. यह रियल लाइफ स्टोरी है. फिल्म में दिलजीत ने एक उभरते पंजाबी फॉक सिंगर का किरदार निभाया है, जबकि परिणीति लव इंटरेस्ट और सिंगर के रोल में हैं. फिल्म का ट्रेलर हाल में ही रिलीज हुआ, जिसे ऑडियंस और क्रिटिक्स ने खूब सराहा है. दिलजीत इस फिल्म से खुद का बहुत करीबी से जुड़ाव बता रहे हैं. फिल्म से जुड़े पोस्टर-वीडियो शेयर कर रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ ने कुछ देर पहले ही फिल्म की शूटिंग से एक बीटीएस (बिहाइंड द सीन) वीडियो शेयर किया. यह बीटीएस वीडियो ‘अमर सिंह चमकीला’ के आखिरी शूटिंग शेड्यूल के आखिरी दिन का है. इसमें परिणीति चोपड़ा भी हैं. वीडियो में, दिलजीत एक पंजाबी गाना गा रहे हैं, जबकि परिणीति उनके बगल में रॉकस्टार वाइब्स दे रही हैं.

वीडियो में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा को अपने किरदारों के आउटफिट्स में देखा जा सकता है. दिलजीत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,”अमरजोत च रिहाना आ गई सी (अमरजोत में रिहाना की आत्मा आ गई है). ‘चमकीला’ 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.”

हाल ही में मुंबई में ‘अमर सिंह चमकीला’ के ट्रेलर लॉन्च पर निर्देशक इम्तियाज अली द्वारा तारीफ किए जाने के दौरान दिलजीत इमोशनल हो गए थे. इवेंट के दौरान इम्तियाज ने मीडिया को बताया कि कैसे दिलजीत भूल गए कि वह खुद इतने बड़े ग्लोबल सुपरस्टार हैं और अमर सिंह चमकीला बन गए. बता दें फिल्म को इम्तियाज ने डायरेक्ट किया है. इसमें एक लव स्टोरी के साथ पंजाब में गीत कल्चर की झलक देखने को मिलती है.

Tags: Diljit Dosanjh, Netflix, Parineeti chopra



[ad_2]

Source link