‘पठान’ के सुपरह‍िट डायरेक्‍टर की छुट्टी, ऋतिक रोशन की ‘WAR 2’ के नए डायरेक्‍टर होंगे अयान मुखर्जी, उठे सवाल!

[ad_1]

मुंबई. यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) की ओर से बड़ी अनाउंसमेंट की गई है. इस अनाउंसमेंट को सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है और लोगों के बीच सवाल भी उठने लगे हे हैं. दरअसल, यशराज फिल्म्स ने ‘वॉर’ जैसी सुपरहिट फिल्म को डायरेक्ट करने वाले सिद्धार्थ आनंद को इसके सीक्वल की डायरेक्शन से मुक्त कर दिया है. यानी ‘वॉर 2’ का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) नहीं करेंगे. यशराज फिल्म्स ने इसकी डायरेक्शन की कमान अयान मुखर्जी को सौंपी है. अयान ने ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वनः शिवा’ को डायरेक्ट किया था और खूब वाहवाही बटोरी थी.

सिद्धार्थ आनंद ने सिर्फ ‘वॉर’ ही नहीं शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर ‘पठान’ (Pathaan) को भी डायरेक्ट किया है. पठान ने बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की और नए आयाम स्थापित किए. फिल्म की डायरेक्शन के लिए सिद्धार्थ को भी खूब सराहा गया, लेकिन इतनी सुपरहिट फिल्म डायरेक्ट करने के बाद भी उन्हें ‘वॉर 2’ के डायरेक्शन हटा दिया गया है.

सनी देओल को इमेज का था ‘डर’, 1 फैसला पड़ गया भारी, आमिर खान और अजय देवगन भी चूक गए मौका

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा, “बड़ी घोषणाः अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) यशराज फिल्म्स के लिए ‘वॉर 2’ को डायरेक्ट करेंगे. ऋतिक रोशन ने इसकी पुष्टिक की है. आदित्य चोपड़ा ने ‘वॉर 2’ के डायरेक्शन के लिए अयान को साइन किया है. यह यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की 7वीं फिल्म होगी. यह ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) के बाद रिलीज होगी.”

Taran Adarsh Tweet

अयान मुखर्जी ‘वॉर 2’ को डायरेक्ट करेंगे. (फोटो साभारः Twitter @Taranadarsh)

फैंस उठा रहे यशराज फिल्म्स के इस फैसले पर सवाल

तरण आदर्श के इस ट्वीट पर सिद्धार्थ आनंद के फैंस रिएक्शन दे रहे हैं. वह सवाल उठा रहे हैं सिद्धार्थ इसे क्यों डायरेक्ट नहीं करेंगे. एक यूजर ने लिखा,”सिद्धार्थ आनंद इस समय के बेस्ट एक्शन डायरेक्शन हैं. उन्हें ही होना चाहिए.” एक अन्य यूजर ने लिखा,”लेकिन वो ही क्यों? सिद्धार्थ आनंद के साथ क्या हुआ?” एक और यूजर ने लिखा, “नहीं चाहिए अयान मुखर्जी, सिद्धार्थ आनंद बेस्ट करेंगे.”

‘टाइगर वर्सेज पठान’ होगी यशराज फिल्म्स स्पाई यूनिवर्स की 8वीं फिल्म

तरण आदर्श ने ये भी बताया कि यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स में ‘वॉर 2’ के बाद ‘टाइगर वर्सेज पठान’ भी आएगी. फैंस ‘पठान’ की सक्सेस के बाद ‘टाइगर 3’ का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और डबिंग मोड में चल रही है. ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ हैं. फिल्म में इमरान हाशमी भी अहम किरदार में हैं.

Tags: Hrithik Roshan, Yashraj Films

[ad_2]

Source link