पंजाब: गैंगस्टर्स और पुलिस के बीच फायरिंग, 1 गैंगस्टर और 1 पुलिसकर्मी घायल, 3 गिरफ्तार

[ad_1]

हाइलाइट्स

पंजाब में गैंगस्टर्स और पुलिस के बीच फायरिंग
फायरिंग में 1 गैंगस्टर और 1 पुलिसकर्मी घायल
तीन गैंगस्टरों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

(एस. सिंह)
चंडीगढ़. पंजाब के जीरिकपुर में एक होटल में रंगदारी वसूल करने के लिए पहुंचे 3 गैंगस्टरों को मुठभेड़ के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रविवार देर रात जीरकपुर-बलटाना की फर्नीचर मार्केट के करीब एक होटल में भूपी राणा गैंग के अंकित राणा के कहने पर ये गैंगस्टर पैसे लेने पहुंचे थे. पुलिस और गैंगस्टरों के बीच हुई फायरिंग में 1 गैंगस्टर और 1 पुलिसकर्मी घायल हुआ है. गिरफ्तार किए गैंगस्टर्स को आज अदालत में पेश किया जाएगा. तीनों गैंगस्टर पंचकूला के बरवाला के रहने वाले हैं. अंकित राणा के खिलाफ पहले से कई केस दर्ज हैं. अंकित राणा पंचकूला के सुल्तानपुर का रहने वाला है.

गैंगस्टर्स ने फरार होने के लिए दो फायर किए जिसमें से एक दीवार पर तो दूसरा पुलिस के जवान को लगा. जिसने बुलेटप्रूफ जैकेट पहनी हुई थी. तीन घंटे तक चली जवाबी कार्रवाई में एक गैंगस्टर रणवीर जख्मी हो गया. गिरफ्तार किए गए गैंगस्टर्स से पुलिस ने 2 पिस्टल और दस कारतूस बरामद किए हैं.

पंजाब में ट्रैफिक के अनोखे नियम, शराब पीकर चलाई गाड़ी तो जुर्माने के साथ स्‍कूल में देना होगा लैक्‍चर, जानें नए नियम

पैसे वसूल करने पहुंचे थे होटल
डीआईजी भुल्लर ने बताया कि 11 जुलाई को होटल कारोबारी से गैंगस्टर्स ने रंगदारी की मांग की थी. जीरकपुर के होटल कारोबारियों को पैसे देने के लिए लगातार फोन आ रहे थे. गैंगस्टर अंकित राणा ने फोन करने के बाद रणवीर, विशाल और आशीष राणा को बलटाना की फर्नीचर मार्केट स्थित निर्मल इस्टेट के होटल रिलेक्स इन में भेजा था. पुलिस ने इन गैंगस्टर्स को काबू करने के लिए पहले से ही ट्रैप लगा रखा था. जब पुलिस इन गैंगस्टर्स को गिरफ्तार करने लगी तो एक गैंगस्टर ने सब इंस्पेक्टर के सिर पर पिस्टल का बट मारा, जिससे वह घायल हो गया. इसके बाद गैंगस्टर्स ने फायरिंग भी की. लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने से पुलिस कर्मियों का बचाव हो गया. जवाबी कार्रवाई में गैंगस्टर रणवीर जख्मी हो गया. जिसे बाद में अस्पताल ले जाया गया. डीआईजी भुल्लर ने कहा है कि पुलिस गैंगस्टर्स के सफाए में जुटी है और अब किसी को डरने की जरूरत नहीं है.

Tags: Gangsters in Punjab, Punjab, Punjab Police

[ad_2]

Source link