नये टैलेंट को प्रमोट करने का उठाया बीड़ा, सिंगर हजारों जरूरतमंदों को दे रहे काम

[ad_1]

नई दिल्ली: चर्चित भारतीय गायक ,संगीतकार, अभिनेता और संगीत निर्माता लोकेश गर्ग ने नए चेहरों को तराशने और उनकी प्रतिभा को एक मंच देने की ठान ली है. मनोरंजन की दुनिया मे एक अरसे से काम कर रहे सिंगर लोकेश शर्मा ने अब अपनी प्रोडक्शन कंपनी ‘डे एन डेज फिल्म्स एंड एंटरटेनमेंट’ की शुरुआत करके मनोरंजन उद्योग में टैलेंटेड और जरूरतमंद आर्टिस्ट को काम देने का अनोखा मंच खड़ा कर दिया है. लोकेश गर्ग का ये नया कदम इंडस्ट्री में आने वाले नए लोगों को उनकी प्रतिभा के अनुरूप अलग-अलग मौके देगा.

लोकेश गर्ग ने दस साल के उम्दा करियर के दौरान अपने-आप को एक अच्छे कलाकार के रूप में स्थापित किया है. उन्होंने धार्मिक संगीत, पॉप हिट्स और अभिनय के जरिये लोगों का दिल भी जीता है. आपको बता दें कि उन्हें सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हासिल है. उनके काम ने करोड़ों दर्शकों को आकर्षित किया है. लोकेश गर्ग ने अब तक अपने करियर में “तू ही वजूद”, “पीते पीते”, और “रुक रुक” जैसे पॉप गानों के साथ-साथ “ये माँ होती है” और “तेरी सूरत ने सांवरिया” जैसे धार्मिक हिट्स दिए हैं. म्यूजिक इंडस्ट्री में उनकी उपलब्धियों ने उनको भारत के सबसे प्रतिभाशाली और सफल गायकों के रूप में स्थापित किया है.

सिंगिंग के साथ-साथ एक्टिंग भी करते हैं लाजवाब
लोकेश गर्ग का जन्म 1 जुलाई 1980 को हुआ था, जिनकी पहचान एक बहुमुखी प्रतिभा के रूप में है, जिन्होंने 2011 में धार्मिक संगीत से अपने करियर शुरू की थी और उसके बाद पॉप संगीत में प्रवेश किया था. लोकेश गर्ग ने “तू ही वजूद” और “पीते पीते” जैसे हिट्स से संगीत इंडस्ट्री में अपना गहरा प्रभाव डाला है और उसके बाद अभिनय में भी प्रवेश किया.

Tags: Bollywood news

[ad_2]

Source link