दीपिका-रणवीर से वरुण धवन-नताशा तक, 5 सेलेब्स के घर गूंजेंगी किलकारी, इनमें 1 हैं ब्लॉकबस्टर देने वाले डायरेक्टर

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के कितने ही ऐसे स्टार्स हैं जिनके घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं. फिल्‍म जगत से कम से कम पांच जोड़े माता-पिता बनने के लिए तैयार हैं. ये एक्टर्स अपने पहले बच्‍चे का स्‍वागत करने के लिए काफी बेताब हैं, साथ ही इनके फैंस अपने चहीते स्टार के बच्चों की पहली झलक के लिए काफी एक्साइटेड हैं.

deepika padukone ranveer singh-2024-02-5e721de0f52dd12c57b84f99f0042cf0

दीपिका पादुकोण हैं प्रेग्नेंट, इस माह में बनेंगी पहले बच्चे की मां, खुद दी Good News, मिली बधाइयां

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी दिनों काफी चर्चा में हैं. दोनों जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. खुद दीपिका ने इस बात का खुलासा किया है उन्होंने पोस्ट शेयर करके फैंस को ये जानकारी दी है कि वह सितंबर में मां बनने वाली हैं.

Varun Dhawan Net Worth, Varun Dhawan salary, Varun Dhawan total asset, Varun Dhawan fees, Varun Dhawan fees per film, Varun Dhawan fees for endorsements, Varun Dhawan family, Varun Dhawan wife name, Varun Dhawan house, Varun Dhawan investment, वरुण धवन की कुल संपत्ति, वरुण धवन की फीस, वरुण धवन की कमाई

वरुण धवन को सिर्फ रॉयल्‍टी के तौर पर 2 करोड़ की कमाई होती है.

वरुण धवन और नताशा दलाल ने 18 फरवरी 2021 को शादी की थी. अब जल्द ही वह भी अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं. वरुण और नताशा ने सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाली तस्वीर के साथ घोषणा की कि थी कि वे अपने पहले बच्चे का स्‍वागत करने वाले हैं. उनकी इस पोस्ट पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था.

Richa Chadha, Richa Chadha pregnancy, Richa Chadha announces pregnancy, Richa Chadha aka bholi panjaban, Richa Chadha Mom to be, Ali Fazal, Ali Fazal and Richa Chadha expecting their first baby, Ali Fazal and Richa Chadha Wedding, Ali Fazal and Richa Chadha lovelife

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज दी है.

ऋचा चड्ढा और अली फजल पहली बार 2012 में ‘फुकरे’ के सेट पर मिले थी. दोनों के बीच सेट पर ही प्यार हुआ और दोनों ने साल 2022 में शादी की थी।. उन्‍होंने 9 फरवरी को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर यह खुशखबरी दी थी कि वह भी माता पिता बनने वाले हैं. अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा था : “एक छोटी सी दिल की धड़कन हमारी दुनिया में सबसे तेज आवाज है.

Yami Gautam baby bump (1)-2024-02-482dfe094bbb65d88e5ce96dfcdb9fb5

यामी गौतम के पति आदित्य धर जाने माने डायरेक्टर हैं.

यामी गौतम और आदित्य धर भी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे. जहां यामी जानी मानी एक्ट्रेस हैं वहीं आदित्य कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. कपल ने ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर न करके अपनी नवीनतम रिलीज ‘आर्टिकल 370’ के प्रमोशन के दौरान फैंस के साथ शेयर की थी.

Amala Paul, Amala Paul announces pregnancy, amala paul second marriage date, amala paul 2nd husband name, amala paul first husband photo, amala paul children, amala paul bhavninder singh, amala paul tamil movie list, jagat desai amala paul, amala paul instagram, Who is Amala Paul new husband, Who is Amala Paul ex husband, What is the real name of Amala, amala paul birthday, amala paul age, south cinema, south cinema latest news

अमाला पॉल के इस स्टेप को लेकर कुछ फैंस खुश भी हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं. कुछ फैंस ने लिखा, ‘यह दोनों का पर्सनल मैटर है, इसमें किसी को दिक्कत नहीं होनी चाहिए.’ फिलहाल अमाला और जगत की यह न्यूज सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है.

अमाला पॉल और जगत देसाई ने जनवरी में घोषणा की थी कि वह और उनके पति जगत देसाई अपने पहले बच्चे का स्‍वागत करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की झलक भी फैंस के साथ शेयर की थी.

Tags: Bollywood news, Ranveer Singh, Varun Dhawan

[ad_2]

Source link