दीपिका के बाद यूनिफॉर्म में छाईं मानुषी, ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का गाना ‘रब है गवाह’ हुआ रिलीज, दिखी शानदार केमिस्ट्री

[ad_1]

नई दिल्ली: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में कदम रखा था. डेब्यू फिल्म की बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद एक्ट्रेस काफी समय तक पर्दे से दूर रहीं और अब वह फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ से पर्दे पर कमबैक करने को तैयार हैं. मानुषी छिल्लर की अपकमिंग फिल्म ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ सुर्खियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में वह साउथ एक्टर वरुण तेज संग नजर आने वाली हैं. हाल ही में फिल्म ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का दूसरा गाना रिलीज हुआ है. 

फिल्म का गाना ‘रब है गवाह’ रिलीज हो गया है और इस गाने को काफी पसंद भी किया जा रहा है. दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन के बाद अब मानुषी छिल्लर और वरुण तेज एयरफोर्स के यूनिफॉर्म में नजर आएंगे. ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ के दूसरे सॉन्ग ‘रब है गवाह’ में मानुषी और वरुण की गजब की केमिस्ट्री देखने को मिली है. 

फिल्म की झलक और गानों को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि मानुषी छिल्लर और वरुण तेज की ये अपकमिंग फिल्म देशभक्ति से भरपूर है. ये फिल्म वैलेंटाइन वीक के बाद 1 मार्च को रिलीज के लिए तैयार है. बता दें, अबतक फिल्म की रिलीज कई बार टल चुकी है. पहले ये फिल्म वैलेंटाइन के मौके पर 16 फरवरी को रिलीज होने वाली थी. ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ हिंदी और तेलुगू में रिलीज होगी.

टीजर को मिला था खूब प्यार
फिल्म के टीजर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था. फिल्म के टीजर को मिले शानदार रिस्पांस के बाद लीड एक्टर वरुण कहते हैं, ‘फिल्म के लिए दर्शकों का उत्साह और रिस्पांस अविश्वसनीय है. मैं उन सभी को दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमें इतना प्यार और समर्थन दिखाया है. मैं दर्शकों को ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’ के रोमांच, भावनाओं और तीव्रता का अनुभव करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता.  ये फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और मेरे लिए बहुर खास है’.

Tags: Entertainment news.

[ad_2]

Source link