दिल छू रहा ‘Bastar’ का दमदार गाना ‘वंदे वीरम’, बस्तर की दिखाई कड़वी सच्चाई, लोग बोले- ‘तुझको लाल सलाम…’

[ad_1]

नई दिल्ली: फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ को लेकर चर्चा जोरों पर है और दर्शक इसे 15 मार्च 2024 को देखने के लिए बेताब हैं. मेकर्स ने दर्शकों के उत्साह को और बढ़ाते हुए फिल्म के पहले और सबसे पावरफुल गाने ‘वंदे विरम’ को रिलीज कर दिया है. जावेद अली की आवाज में यह गाना रूह को छू लेने वाला है, गाने में देश के लोगों के भीतर देशभक्ति की भावना जगाने की शक्ति है. यह गाना दर्शकों के सामने बस्तर की कड़वी सच्चाई की झलक दिखा रहा है.

गाने से यह साफ है कि ये फिल्म सभी के उम्मीदों से बहुत आगे जाएगी. यह फिल्म अपने इमोशनल कॉन्टेंट से हर किसी की आंखें नम कर देगी. लोग म्यूजिक वीडियो पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर लिखता है, ‘छत्तीसगढ़ के लोग फिल्म को लेकर काफी रोमांचित हैं.’ दूसरा यूजर कहता है, ‘जय हिंद, जय इंडियन आर्मी, नेवी एयर फोर्स.’ तीसरा यूजर लिखता तुकबंदी करते हुए लिखता है, ‘काला सूरज काले बादल, और काले शाम, इस सफर के वो मुसाफिर, तुझको लाल सलाम.’

मेकर्स ने पुलिस अधिकारियों-जवानों को किया सम्मानित
‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के मेकर्स ने आज एक लॉन्च इवेंट में गाना लॉन्च किया है, जिसमें पुलिस अधिकारी और जवानों की मौजूदगी ने इवेंट को खास बनाया. सॉन्ग लॉन्च के बाद, मेकर्स ने देश की रक्षा करने वाले रियल लाइफ हीरोज यानी पुलिस अधिकारियों और जवानों को सम्मानित भी किया. विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए शाह द्वारा सह-निर्मित, ‘बस्तरः द नक्सल स्टोरी’ सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित हैं और इसमें अदा शर्मा मुख्य भूमिका में होंगी. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Tags: Adah Sharma

[ad_2]

Source link