‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के प्रमोशन के बाद, शाहिद कपूर ने बनाया खास प्लान, बोले-‘रेड़ी से खाऊंगा…’

[ad_1]

नई दिल्ली. शाहिद कपूर और कृति सेनन की अगली फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है. इस फिल्म के जरिए शाहिद और कृति सेनन पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इस फिल्म के प्रमोशन के बाद शाहिद कपूर ने एक खास प्लान बनाया है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि इस फिल्म के प्रमोशन के बाद वह क्या करने वाले हैं.

शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म में शाहिद के साथ कृति सेनन लीड रोल में नजर आने वाली हैं. साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का शाहिद जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर भी वह लगातार अपनी वीडियोज शेयर कर फैंस को एंटरेटन कर रहे हैं. इसी कड़ी में बुधवार को शाहिद कपूर ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने प्रमोशन के बाद का प्लान बताया है. ये वीडियो आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.

30 साल की वो एक्ट्रेस, डेब्यू फिल्म से जिसकी मेकर्स को हुआ था बड़ा नुकसान, लेकिन 2022 रहा था बेहद खास

प्रमोशन खत्म होने के बाद की फीलिंग्स
हाल ही में शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने प्रमोशन के खत्म होने के बाद वाली फीलिंग्स का जिक्र किया है. इस वीडियो में शाहिद अपना प्रमोशन के बाद का प्लान बताते हुए कहते हैं, ‘ दाल मखनी खाऊंगी, पनीर खूर्चन खाऊंगा, गार्लिक नान खाऊंगा, उसके बाद गुलाब जामुल खाऊंगा आइस क्रीम के साथ, उसके बाद रेड़ी से कसाटा आइसक्रीम खाएंगे, फिर रात के टीवी देखेंगे, फिर टीवी देखते हुए फिर खाऊंगा.

ये होगी फिल्म की कहानी
शाहिद कपूर की फिल्म‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कहानी कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन की इर्दगिर्द घूमती है. फिल्म में कृति सेनन एक रोबोट की भूमिका में नजर आने वाली हैं. एक दिन आर्यन को पता चल जाता है कि लड़की नहीं बल्कि एक फीमेल रोबोट है. इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है. फिल्म का ट्रेलर भी काफी जबरदस्त रहा. लोगों ने ट्रेलर पर भी खूब प्यार लुटाया था.

बता दें कि इस वीडियो से पहले शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो साझा किया था जिसे देखकर फैंस लोटपोट हो गए थे. इसमें वे महिला के किरदार में बेहद मजेदार एक्ट करते नजर आ थे. उनका ये वीडियो लोगों ने काफी पसंद किया था.

Tags: Bollywood news, Shahid kapoor



[ad_2]

Source link