‘तुम्हें तकलीफ होगी…’,आलिया भट्ट संग नजर आ चुके हीरो को जब सलमान खान ने दी थी नसीहत

[ad_1]

नई दिल्ली. आलिया भट्ट और ऐश्वर्या राय बच्चन संग फिल्मों में नजर आ चुके वो एक्टर जिन्होंने अपने हर किरदार से लोगों को चौंकाया. इन दिनों भी अपनी एक फिल्म से लोगों का दिल जीत रहे हैं. सलमान खान ने इस एक्टर को कभी खास सलाह देते हुए कहा था कि ऐसा नहीं करोगे तो बाद में तुम्हें ही तकलीफ होगी.

सलमान खान के साथ खास बॉन्ड शेयर करने वाले वो एक्टर कोई और नहीं रणदीप हुड्डा हैं. अब तक वह भाईजान संग तीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. वह सलमान के साथ सुल्तान और राधे शामिल में भी नजर आ चुके हैं. सललमान के साथ उनकी तीनों ही फिल्में सुपरहिट हुई थीं. लेकिन देखा जाए तो राधे बड़े पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. हाल ही रणदीप ने खुलासा किया है कि सलमान उन्हें अक्सर अच्छी सलाह देते हैं.

शशि कपूर संग ब्लॉकबस्टर देने वाली एक्ट्रेस, जब-जब पर्दे पर बरसात में भीगी, मेकर्स ने की करोड़ों की कमाई

एक्टर से बने डायरेक्टर
रणदीप हुड्डा इन दिनों फिल्म ‘स्वतंत्र्या वीर सावरकर’ में नजर आ रहे हैं. काफी समय से वह अपनी इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. अपनी इस फिल्म का रणदीप ने लगातार जमकर प्रमोशन किया. फिल्म में विनायक दामोदार सावरकर का किरदार निभाकर उन्होंने लोगों को हैरान कर दिया है. इस फिल्म से उन्होंने बतौर निर्देशक भी अपनी शुरुआत की है.

सलमान ने रणदीप को दी खास सलाह
हाल ही में दिए अपने एक इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा ने अपनी फिल्म और इंडस्ट्री में उनके साथ काम करने वाले लोगों के बारे में बात की. टीवी 9 में छपि एक खबर के मुताबिक उन्होंने बताया कि इंटरव्यू सलमान खान को वह इडंस्ट्री में अपना ब्रो यानी खास दोस्त मानते हैं. वह अक्सर मिलते हैं तो बॉडी की बातें करते हैं. काम की बातें. वो हमेशा मुझे सलाह देते हैं कि और पैसा कमाना है तुझे और काम करना चाहिए…तुम अपना संपत्ति नहीं बनाओगे तो बाद में तुम्हें ही तकलीफ होगी.

बता दें कि रणदीप हुड्डा अपने हर किरदार के साथ एक्सपेरिमेंट करते हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘स्वतंत्र्या वीर सावरकर’ में भी उन्होंने अपने किरदार के लिए 26 किलो वजन घटाया है.

Tags: Bollywood news, Randeep hooda, Salman khan

[ad_2]

Source link