तापसी पन्नू ने विदेशी बॉयफ्रेंड संग की शादी? अनुराग कश्यप बने खास मेहमान! नहीं लगने दी किसी को जरा भी भनक

[ad_1]

नई दिल्ली. तापसी पन्नू बीते कई दिनों से अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो संग शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई थीं. बीते 10 साल से डेट कर रहा ये कपल मार्च के महीने में शादी के बंधन में बंधने वाला था और अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तापसी पन्नू और मैथियास बो पति-पत्नी बन चुके हैं. न्यूज18 शोशा को सूत्रों के हवाले से मिली लेटेस्ट न्यूज के अनुसार तापसी पन्नू ने अपने लॉन्ग-टर्म बॉयफ्रेंड मैथियास बो से 23 मार्च को शादी कर ली है. ये कपल बॉलीवुड के फेवरेट वेडिंग डेस्टिनेशन उदयपुर में परिणयसूत्र में बंधा है.

एक्ट्रेस तापसी पन्नू और पूर्व ओलंपिक पदक विजेता मैथियास बो ने परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. एक सूत्र ने खुलासा किया, ‘शादी उदयपुर में हुई और बेहद अंतरंग मामला था. शादी से पहले के फंक्शन्स 20 मार्च को शुरू हुए थे. ये कपल अपनी शादी में बिल्कुल भी मीडिया अटेंशन नहीं चाहता था. वह दोनों ही मीडिया और लाइमलाइट से दूर रहने वाले लोग हैं.’

बॉलीवुड सितारों को नहीं मिला इनवाइट
न्यूज 18 शोशा की रिपोर्ट के अनुसार तापसी पन्नू की शादी में बॉलीवुड के नामी चेहरे शामिल नहीं हुए. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री से सिर्फ अपने करीबी दोस्त अनुराग कश्यप और कनिका ढिल्लों को इनवाइट किया था. बता दें, अनुराग कश्यप और तापसी कई फिल्मों के लिए साथ आ चुके हैं. दिग्गज डायरेक्टर ने एक्ट्रेस की फिल्म ‘मनमर्जियां’ और ‘दोबारा’ का निर्देशन किया था.

वहीं कनिका ढिल्लों ‘हसीन दिलरुबा’, ‘मनमर्जियां’, ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ जैसी तापसी की फिल्मों की स्क्रिप्ट राइटर रह चुकी हैं. कनिका अपने पति संग एक्ट्रेस की शादी में शामिल हुई थीं और उन्होंने सोशल मीडिया पर तापसी की बहन शगुन और उनकी कजिन संग फोटो शेयर कर कपल की वेडिंग का हिंट भी दिया था.

Tags: Entertainment news., Taapsee Pannu



[ad_2]

Source link