डेब्यू फिल्म रही फ्लॉप, श्रीदेवी, सनी देओल संग किया काम, 15 मिनट के रोल ने एक्ट्रेस को रातोंरात बना दिया स्टार

[ad_1]

नई दिल्ली. किस्मत में है तो जरूर मिलेगा. ये कहावत 30 साल की इस एक्ट्रेस पर पूरी तरह सटीक साबित होती हैं. फ्लॉप फिल्मों का सामना कर चुकीं इस एक्ट्रेस ने श्रीदेवी, सनी देओल की फिल्मों में भी काम किया था. लेकिन महज 15 मिनट का रोल पाकर ये रातोंरात स्टार बन गई थीं.

इंडस्ट्री में बहुत से एक्टर्स ऐसे हैं जो लंबे समय से एक्टिंग की दुनिया से जुड़े हैं लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिली है. ऐसा ही कुछ साल 2023 से पहले इस एक्ट्रेस के साथ भी हो रहा था. लेकिन एक फिल्म में 15 मिनट का सीन देकर इस एक्ट्रेस की किस्मत ऐसी चमकी कि ये रातोंरात स्टार बन गईं और आज ये नेशनल क्रश बन चुकी हैं. एक झटके में न सिर्फ कामयाबी और पहचान मिली बल्कि शौहरत का भी वो मुकाम मिला जिसके लिए लोग तरस जाया करते हैं.

‘मैं जया बच्चन से बेहतर हूं’, अमिताभ बच्चन संग काम कर चुकी पॉपुलर एक्ट्रेस, सरेआम कह दी जिसने ये बड़ी बात

कड़े संघर्ष के बाद चमकी किस्मत
आज नेशनल क्रश बन चुकीं वो एक्ट्रेस कोई और नहीं, बल्कि तृप्ति डिमरी है. आज शायद ही कोई ऐसा हो जो सिनेमा में इंट्रेस्ट रखता हो और इन्हें ना जानता हो. आज वह ग्लोबल स्टार बन चुकी है. हालांकि करियर की शुरुआत से ही उन्होंने कई फ्लॉप फिल्मों का हिस्सा बनना पड़ा था. सफलता के इस मुकाम तक आने के लिए उन्हें कड़ा संघर्ष करना पड़ा था.

Triptii Dimri, Animal, Animal Triptii Dimri, Triptii Dimri intimate scene, Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor Triptii Dimri intimate scene, Animal, Triptii Dimri parents, Tripti Dimri film animal, Triptii Dimri Ranbir Kapoor animal, animal controversy, animal box office, animal box office collection, animal treding news, Triptii Dimri instagram, Triptii Dimri pics, Triptii Dimri videos, bollywood news, entertainment news in hindi

रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की ‘एनिमल’ काफी चर्चा में रही. (फोटो साभार: Instagram@tripti_dimri)

15 मिनट के रोल ने रातोंरात बना दिया स्टार
साल 2023 में आई रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. इस फिल्म में ना सिर्फ बॉबी देओल और ऱणबीर कपूर बल्कि तृप्ति के रोल को भी काफी पसंद किया गया था. हालांकि इस फिल्म में उन्हें महज 15-20 मिनट का रोल दिया गया था. लेकिन इस 15 मिनट के रोल से वह रातोंरात स्टार बन गई थीं. इस फिल्म के बाद उनकी किस्मत का सितारा चमक उठा था.

बता दें कि फिल्मों में आने से पहले तृप्ति डिमरी ने मॉडलिंग भी की और एक्टिंग की क्लास ली थी. अब एक्ट्रेस अपने करियर के एक अलग मुकाम पर हैं. जल्द ही वह कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भूलैया 3 में भी नजर आने वाली हैं. कहा तो ये भी जा रहा है कि इस फिल्म के लिए इन्होंने दो गुना फीस ली है.

Tags: Bobby Deol, Bollywood actress, Ranbir kapoor

[ad_2]

Source link