डेढ़ साल की स्टारकिड को लगा सफाई का चस्का, चमका देती है फर्श और खिलौने, स्टार मम्मा ने दिखाई झलक

[ad_1]

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर साल 2022 में माता-पिता बने थे. बिपाशा ने नवंबर 2022 को बेटी देवी को जन्म दिया, जिसके बाद से कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी की तस्वीरें-वीडियो फैंस के साथ साझा करते रहते हैं. अब बिपाशा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी देवी बसु सिंह ग्रोवर की एक क्लिप शेयर की है, जिसमें देवी को काफी क्यूट हरकतें करते देखा जा सकता है.

एक्ट्रेस ने बेटी देवी का ये वीडियो शेयर करते हुए फैंस को इस बात की जानकारी दी कि उनकी बेटी को सफाई करना कितना पसंद है. बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी और उसकी छोटी दोस्त दुआ की एक वीडियो क्लिप शेयर की. जिसमें उसे खेलते और चीजों की सफाई करते देखा गया. वीडियो में देवी और बिपाशा दोनों पिंक-पिंक आउटफिट में नजर आ रहे हैं.

एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि आखिर उनकी बेटी कर क्या रही है. एक्ट्रेस ने वीडियो को कैप्शन दिया, “देवी और दुआ, हमें सफाई करना पसंद है…फर्श और खिलौनों की सफाई के बाद माता-पिता को भी साफ करें.” एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर अब तक कई यूजर्स के रिएक्शन आ चुके हैं. कई ने जहां देवी की क्यूट हरकतों पर प्यार लुटाया तो कई ने बिपाशा की परवरिश की तारीफ की.

bipasha basu, bipasha basu daughter, bipasha basu daughter devi, bipasha basu husband, bipasha basu boyfriend, bipasha basu john abraham, bipasha basuinstagram, bipasha basu daugheter, bipasha basu daughter age, bipasha basu baby, bipasha basu karan singh grover, bipasha basu new pic, karan singh grover first wife, karan singh grover second wife, karan singh grover third wife, bipasha basu latest photo

बिपाशा बसु का पोस्ट. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @bipashabasu)

नवंबर 2022 में जन्मी एक्ट्रेस की बेटी अब एक साल से कुछ ज्यादा की हो गई है. साल 2015 की फिल्म ‘अलोन’ में एक साथ काम करने के बाद, एक्ट्रेस ने अप्रैल 2016 में करण सिंह ग्रोवर से शादी कर ली. एक्ट्रेस बिपाशा को आखिरी बार 2020 की क्राइम थ्रिलर सीरीज ‘डेंजरस’ में करण के साथ देखा गया था. वहीं, आखिरी बार उन्हें ऋतिक रोशन-स्टारर ‘फाइटर’ में देखा गया था.

Tags: Bipasha basu, Bollywood, Entertainment

[ad_2]

Source link