झूठी निकली अदिति राव हैदरी की शादी की खबर, सिद्धार्थ संग डाली नई तस्वीर, 1 पोस्ट ने मचा दी सनसनी

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी की शादी की खबरें बुधवार से इंटरनेट पर छाई हुई हैं. चर्चा थीं कि अदिति राव ने साउथ एक्टर सिद्धार्थ के साथ एक्ट्रेस की गुपचुप शादी कर ली है. लेकिन, दोनों की शादी की खबरों गलत साबित हुई हैं. इसका खुलासा खुद खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने किया है. उन्होंने बताया कि आखिर सच क्या है.

अदिति राव हैदरी शाही परिवार की राजकुमारी हैं. एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ उन्होंने पहली शादी की, लेकिन ये शादी 4 साल में ही टूट गई. साल 2013 में अलग होने अदिति का नाम साउथ एक्टर सिद्धार्थ के जुड़ा. पिछले दिनों खबरें आईं कि दोनों ने तेलंगाना के वानापर्थी जिले के श्रीरंगपुरम में श्री रंगनायकस्वामी मंदिर में शादी की है, लेकिन अब अदिति ने शादी की सच्चाई से सनसनी फैला दी है.

अदिति राव हैदरी ने अपनी शादी का सच दुनिया के सामने रखा है. एक्ट्रेस ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह एक्टर सिद्धार्थ के साथ नजर आ रही है. तस्वीर के साथ उन्होंने बताया कि अभी सिर्फ सगाई हुई है. तस्वीर में अदिति और सिद्धार्थ दोनों अपनी इंगेजमेंट रिंग को प्लांट करती दिखाई दे रही हैं.
तस्वीर के साथ उन्होंने रेड हार्ट इमोजी के साथ लिखा- उन्होंने हां कर दी. इंगेज्ड.

Aditi Rao Hydari, Aditi Rao Hydari News, Aditi Rao Hydari marriage, Aditi Rao Hydari marriage news are fake, Aditi Rao Hydari news Post, Aditi Rao Hydari and Siddharth Love story, who is Aditi Rao Hydari lover Siddharth, Aditi Rao Hydari age, Aditi Rao Hydari films, Aditi Rao Hydari Instagram

अदिति राव हैदरी का पोस्ट

अदिति के इस पोस्ट पर फैंस और दोस्त उन्हें बधाई दे रहे हैं. इसके साथ कुछ ऐसे भी हैं, जो शादी के बारे में पूछ रहे हैं.

आपको बता दें कि अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ पिछले काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. सोशल मीडिया पर रील्स शेयर करने से लेकर साथ में इवेंट अटेंड करने तक दोनों अक्सर साथ नजर आते थे. हालांकि, रिश्ते को लेकर अदिती और सिद्धार्थ ने कभी बात नहीं की. इस पोस्ट के साथ उन्होंने अपने रिश्ते को भी ऑफिशियल कर दिया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो दोनों को 2021 में अपनी फिल्म ‘महा समुंद्रम’ की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे.

Tags: Aditi Rao Hydari

[ad_2]

Source link