जीत की पटरी पर लौटे कोलकाता के नाइटराइडर्स, कोहली का 5वां अर्धशतक बेकार, हाई स्कोरिंग मुकाबले में RCB को मिली हार

[ad_1]

हाइलाइट्स

अनुभवी ओपनर जेसन रॉय ने 29 गेंदों पर 56 रन की पारी खेली
विराट कोहली ने 33 गेंदों पर IPL 2023 में 5वां अर्धशतक ठोका
कप्तान नीतीश राणा ने 21 गेदों पर ताबड़तोड़ 48 रन बनाए

बेंगलुरु. जेसन रॉय (Jason Roy) के लगातार दूसरे अर्धशतक और कप्तान नीतीश राणा (Nitish Rana) की तेजतर्रार 48 रन के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर कोलकाता नाइटराइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 21 रन से हराकर आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अपनी तीसरी जीत दर्ज की. केकेआर की ओर से रखे गए 201 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी टीम  8 विकेट पर 179  रन बना सकी. आरसीबी की 8 मैचों में यह चौथी हार है. केकेआर को पिछले 4 हार के बाद जीत नसीब हुई है. आरसीबी को पिछले दो जीत के बाद हार मिली है. विराट कोहली ने इस आईपीएल में 5वां अर्धशतक लगाया. लेकिन कोहली का पचासा टीम के काम ना आया.

आरसीबी ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 31 के स्कोर पर अपने कप्तान फाफ डुप्लेसी के विकेट गंवा दिए थे. डुप्लेसी 17 रन बनाकर आउट हुए. 51 के स्कोर पर आरसीबी को दूसरा झटका लगा. शाहबाज अहमद को सुयश शर्मा ने एलबीडब्ल्यूअ आउट कर पवेलियन भेजा. ग्लेन मैक्सवेल कुछ खास कमाल नहीं कर सके और 4 गेंदों पर 5 रन बनाकर वरुण चक्रवर्ती के शिकार हो गए. इसके बाद महिपाल लोमरोर और विराट कोहली ने आरसीबी के स्कोर को 100 के पार पहुंचाया.

लोमरोर 18 गेंदों पर 34 रन बनाकर आउट हुए. बेहतरीन लय में दिख रहे विराट कोहली ने मौजूदा सीजन में अपना पांचवां अर्धशतक जड़ा. उन्होंने 33 गेंदों पर अर्धशतक लगाया जबकि 37 गेंदों पर 54 रन की पारी खेलकर वह पवेलियन लौट गए. सुयश प्रभुदेसाई 10 रन बनाकर रनआउट हुए. केकेआर की ओर से वरुण चक्रवर्ती ने 3 जबकि सुयश शर्मा और आंद्रे रसेल ने 2-2 विकेट चटकाए.

यह भी पढ़ें:Jason Roy 4 Sixes an over: सिक्स की हैट्रिक… 22 गेंदों पर पचासा… जेसन रॉय ने एक ओवर में ठोके 24 रन

चोटिल केन विलियम्सन का भारत आना तय, वर्ल्ड कप में निभा सकते हैं एमएस धोनी वाली भूमिका

Tags: IPL 2023, Jason Roy, KKR vs RCB, Nitish rana, RCB vs KKR, Virat Kohli



[ad_2]

Source link