जामनगर से आईं जया बच्चन की दुर्लभ क्लिप, पैपराजी को देख मुस्कुरा कर हिलाया हाथ, फैंस बोले- इनको क्या हुआ

[ad_1]

नई दिल्ली. रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 3 मार्च को गुजरात के जामनगर में संपन्न हुआ. तीन दिनों तक चला ये फंक्शन इन दिनों सुर्खियों में है. वहीं सेरेमनी की कई सारी वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर खूब पसंद किये जा रहे हैं. इन्हीं सब के बीच फैंस सामने बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा जया बच्चन का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह मुस्कुराते पैपराजी को नमस्ते करते हुए दिख रही हैं. जया का यह अंदाज देख उनके फैंस काफी हैरान है. फैंस समझ नहीं पा रहे हैं कि जया बच्चन कैसे इतने शांत तरीके से पैपराजी को पोज दे रही हैं.

आपको याद दिला दें कि दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन को पैपराजी के लिए पोज़ देने से परहेज़ के लिए जाना जाता है. वह कभी भी फोटो क्लिक कराना पसंद नहीं करती हैं. वह कैमरे से बेहद दूर ही रहना पसंद करती हैं. हालांकि अगर उनकी कोई फोटो क्लिक करता है तो वह काफी नाराज हो जाती हैं. अक्सर वह इस बात के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं. हालांकि अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में उनका बदला हुआ अंदाज देख उनके फैंस काफी खुश हो गए हैं.

बता दें कि अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी फंक्शन के तीसरे दिन रविवार शाम को जया बच्चन अपने पति अमिताभ बच्चन और बच्चों के साथ शामिल हुई थीं. इस दौरान उन्हें जामनगर में फंक्शन में जाते हुए देखा गया. जैसे ही वह फंक्शन से बाहर निकली, उन्होंने पैपराजी को हाथ हिलाकर हाय कहा और कैमरे के लिए मुस्कुराई भी. ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Jaya bachchan



[ad_2]

Source link