जब रोमांटिक सीन में आपा खो बैठा एक्टर, 25 साल छोटी हीरोइन को करने लगा किस, एक्ट्रेस ने ला दी आंसुओं की बाढ़

[ad_1]

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपनी फिल्मों से ज्यादा निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. रेखा ने साउथ इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की और बॉलीवुड में भी अपने नाम का सिक्का चलाया. 80 और 90 के दशक में रेखा बॉलीवुड की लीडिंग हीरोइन हुआ करती थीं. रेखा के नाम पर ही सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ लग जाया करती थी.

रेखा ने महज 15 साल की उम्र से ही फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. कम उम्र में काम शुरू करने पर जहां रेखा की एक्टिंग की धार पैनी की, तो कई तरह की परेशानियों का भी सामना करना पड़ा. 1 बार तो रेखा के साथ रोमांटिक सीन कर रहे एक्टर ने आपा खो दिया था. उम्र में 25 साल बड़ा ये एक्टर करीब 5 मिनट तक रेखा को किस करता रहा. सीन पूरा होने के बाद रेखा की आंखों से आंसुओं की बाढ़ आ गई थी. रेखा ने इस किस्से को अपनी ऑटोबायोग्राफी में भी जिक्र किया है.

खूबसूरती में आपा खो बैठे थे एक्टर
ये किस्सा साल 1969 में आई फिल्म ‘अंजाना सफर’ (Anjana Safar) का है. इस फिल्म में रेखा के साथ 25 साल बड़े एक्टर बिस्वजीत चटर्जी (Biswajeet Chatterjee) को कास्ट किया गया था. फिल्म में बिस्वजीत का रेखा के साथ एक रोमांटिक सीन भी थी. इस सीन के लिए सेट लगाया गया और डायरेक्टर ने एक्शन बोला. बिस्वजीत अपनी हीरोइन रेखा को किस करने लगे. इसी दौरान वे आपा खो बैठे और करीब 5 मिनट तक किस करते रहे. सेट पर मौजूद पूरी टीम ने सीन शानदार होने पर तालियां बजाना शुरू कर दीं. लेकिन रेखा इस सीन से खुश नहीं थीं. रेखा की आंखों में आंसु भर आए थे. रेखा इस सीन के बाद काफी रोती रहीं.

खुद बताया किस्सा
रेखा ने अपनी बायोग्राफी ‘रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी’ (Rekha: The Untold Story) में इस किस्से का खुद जिक्र किया है. जब रेखा ने इस किस्से के बारे में बात करना शुरू किया तो बिस्वजीत भी सवालों के घेरे में आ गए. हालांकि बिस्वजीत ने मीडिया को अपने जवाबों में ये कहकर पल्ला झाड़ लिया कि मैंने वही किया जो डायरेक्टर ने मुझे सीन बताया था.

Tags: Rekha

[ad_2]

Source link