जब रवीना के आंसू देख गुस्से से लाल हुए सनी देओल, बना लिया अक्षय कुमार को पीटने का मन? महीनों चली दुश्मनी

[ad_1]

मुंबईः जिस तरह इश्क छिपाए नहीं छिपता उसी तरह मनोरंजन जगत में होने वाली तकरार पर चाहे जितने ही पर्दे डाल दिए जाएं, किसी से छिपाए नहीं छिपती. बॉलीवुड के कई स्टार्स के बीच की लड़ाई-झगड़े चर्चा में रहे हैं. कभी एक हीरो के पीछे दो हीरोइन का भिड़ जाना तो कई एक हीरोइन के पीछे दो एक्टर्स में हाथापाई होना. ऐसा ही एक किस्सा बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स से भी जुड़ा है. किस्सा है सनी देओल (Sunny Deol) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar), जिनमें एक समय पर दुश्मनी हो गई थी और इस झगड़े की वजह बनी थीं, रवीना टंडन (Raveena Tandon). अब रवीना टंडन को लेकर अक्षय-सनी में विवाद क्यों छिड़ा, चलिए आपको बताते हैं.

दरअसल, उन दिनों अक्षय कुमार और रवीना टंडन की नजदीकियों के चर्चे हर तरफ थे. वहीं 1997 में रवीना, सनी देओल के साथ ‘जिद्दी’ फिल्म कर रही थीं. फिल्म में सनी और रवीना लीड रोल में थे. इन्हीं दिनों रवीना अक्षय के साथ रिलेशनशिप में थीं. लेकिन, तीन साल का यह रिश्ता कुछ वजहों से टूट गया. इससे रवीना काफी परेशान रहने लगीं. कई बार तो ऐसा होता कि वह सेट पर ही रोने लगतीं. वहीं जब सनी ने रवीना को यूं रोते देखा तो उन्होंने उनसे इसके पीछे की वजह पूछ ली.

रवीना ने जब सनी देओल को अपने रोने और परेशानी के पीछे की वजह बताई तो सनी, अक्षय से काफी नाराज हो गए. उन्हें अक्षय कुमार पर इतना गुस्सा आया कि उन्होंने सीधे अक्षय को इसके लिए कन्फ्रंट किया. अभिनेता ने अपने ब्रेकअप की जो वजह बताई वो सनी देओल को कुछ जमी नहीं. सनी इससे काफी नाराज हो गए और इतने नाराज हो गए कि उन्होंने अक्षय को पीटने तक का मन बना लिया.

रवीना के चलते सनी देओल और अक्षय कुमार में कई महीनों तक बोलचाल नहीं रहा. दोनों ने एक दूसरे से बातचीत बंद कर दी और यह कोल्ड वॉर महीनों तक चलता रहा. वहीं रवीना के बहते आंसुओं के चलते अक्षय कुमार और सनी देओल तक पहुंचे इस विवाद से डिंपल कपाड़िया भी अछूती नहीं रह गईं. क्योंकि, उन दिनों अक्षय-रवीना की ही तरह सनी देओल और डिंपल कपाड़िया के रिलेशनशिप की भी खूब चर्चा थी. कहा जाता है कि जिद्दी के दौरान रवीना और सनी की जनदीकियां बढ़ने लगीं और ये बात डिंपल को रास नहीं आई. ऐसे में वह खुद को रोक नहीं पाईं और रवीना को थप्पड़ मार दिया. हालांकि, कभी इस बात की पुष्टि किसी ने नहीं की.

Tags: Akshay kumar, Bollywood, Raveena Tandon, Sunny deol

[ad_2]

Source link