चैंपियन क्रिकेटर्स पर पैसों की बरसात, किसी को मिला आई फोन तो कोई प्लॉट का हुआ मालिक, टीम ने रचा इतिहास

[ad_1]

हाइलाइट्स

पीएसल खिताब पर लाहौर कलंदर्स ने दूसरी बार जमाया कब्जा
शाहीन अफरीदी की कप्तानी में लाहौर कलंदर्स ने मारी बाजी

नई दिल्ली. शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की कप्तानी में लाहौर कलंदर्स टीम ने हाल में पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) खिताब पर कब्जा किया था. लीग के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब कोई टीम अपने खिताब का बचाव कर सकी. लाहौर कलंदर्स ने दूसरी बार इस ट्रॉफी को अपने नाम किया. खिताबी जीत के बाद कलंदर्स के खिलाड़ी मालामाल हो गए. फ्रेंचाइजी मालिक ने अपने किसी खिलाड़ी को आईफोन तो किसी को प्लॉट गिफ्ट में देकर उनका सम्मान किया.

लाहौर कलंदर्स (Lahore Qlandars-) फ्रेंचाइजी ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें फ्रेंचाइजी के सीओओ समीन राणा अपने खिलाड़ियों को पुरस्कृत करते हुए नजर आ रहे हैं. लाहौर कलंदर्स के मालिक ने टीम के कप्तान और युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी, बैटर फखर जमां और लेग स्पिनर राशिद खान को कलंदर्स सिटी में प्लॉट गिफ्ट किए. प्लॉट करीब 5445 वर्ग फुट का है और इसकी कीमत परियोजना के वेबसाइट के अनुसार 92.5 लाख पाकिस्तानी रुपये है जो भारतीय रुपयों के हिसाब से 27 लाख के करीब है. सबसे खास बात यह है कि फ्रेंचाइजी मालिक ने उन खिलाड़ियों को भी प्लॉट दिया है जो प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे यानी जिन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

यह भी पढ़ें: एमएस धोनी आखिरी बॉल पर बने उसेन बोल्ट, 9 सेकेंड में उड़ा दिया स्टंप, हार्दिक पंड्या ने सुनाया किस्सा

पाकिस्तान पस्त, अफगानिस्तान मस्त… बाबर- रिजवान के बगैर टीम का हुआ बुरा हाल, अफगान लड़ाकों ने रचा इतिहास

‘कलंदर्स सिटी में घर जरूर बनाना ‘
शाहिद अफरीदी के दामाद यानी कलंदर्स के कप्तान शाहीन अफरीदी को 2 कनाल अतिरिक्त प्लॉट मिले. वीडियो में समीन राणा अफगानिस्तान के लेग स्पिन गेंदबाज राशिद खान से यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि अब आप घर जरूर वहां पर बनाना. जमान खान ने फाइनल में आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी की थी. लाहौर कलंदर्स ने मुल्तान सुल्तांस को 1 रन से हराकर खिताब जीता था. विषम परिस्थितियों में बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जमान को भी कलंदर्स सिटी मे प्लॉट दिया गया.

” isDesktop=”true” id=”5648431″ >

शाहीन अफरीदी ने बैट और बल्ले से किया कमाल
फाइनल मुकाबले में शाहीन अफरीदी ने बैट और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया. उन्होंने पहले नाबाद 44 रन की कप्तानी पारी खेली. इसके बाद 4 अहम विकेट भी निकाले. शाहीन अफरीदी की कप्तानी में लाहौर कलंदर्स ने दूसरी बार इस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया.

Tags: Fakhar zaman, PSL, Rashid khan, Shaheen Afridi

[ad_2]

Source link