गुजरात: CM ऑफिस का अफसर बताकर मुंबई की मॉडल से धोखा, मामूली झगड़े में खुली पोल तो चौंक गई लड़की, गिरफ्तार

[ad_1]

वडोदरा. गुजरात पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को पकड़ा है जो सीएम कार्यालय का अधिकारी बताकर मुंबई की एक मॉडल को अपने जाल में फंसाए था. उसका भांडा तब फूटा जब वह फिल्म देखते समय मल्टीप्लेक्स में एक दर्शक से झगड़ा करने लगा. मामला पुलिस थाने पहुंचा तो उसने अपनी पहचान सीएमओ अधिकारी की बताई, लेकिन जांच में उसकी कलई खुल गई. सच सामने आते ही मुंबई की मॉडल ने भी उस पर नौकरी के नाम पर छलावा का आरोप लगाकर रेप जैसे संगीन आरोप लगाए. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

सहायक पुलिस आयुक्त ए. वी. कटकड़ ने कहा, ‘एक मल्टीप्लेक्स में किसी से झगड़ा करने के बाद उस व्यक्ति को मॉडल के साथ शुक्रवार रात पुलिस स्टेशन लाया गया था. आरोपी ने शुरू में पुलिस को बताया कि वह एक सीएमओ अधिकारी है और एक महिला के साथ फिल्म देखने आया था. उसने यह भी दावा किया कि वह गिफ्ट सिटी का अध्यक्ष है.’ अधिकारी ने कहा कि जब पुलिस ने उसकी पहचान की जांच की तो पता चला कि उसने अपने पैन कार्ड पर एक अलग उपनाम का इस्तेमाल किया है, जबकि उसके आधार कार्ड पर कोई उपनाम नहीं था.

मुंबई की मॉडल ने लगाए गंभीर आरोप
कटकड़ ने कहा कि पूछताछ के दौरान पटेल ने खुलासा किया कि वह न तो सीएमओ में काम कर रहा है और न ही वह गिफ्ट सिटी का अध्यक्ष है. उन्होंने कहा कि पटेल की असली पहचान सामने आने के बाद उसके साथ आई मुंबई की मॉडल ने दावा किया कि पटेल ने गिफ्ट सिटी के राजदूत (ब्रांड एंबेसडर) के रूप में नौकरी देने के बहाने उससे बलात्कार किया और शादी करने का वादा किया था.

गांधीनगर का रहने वाला है आरोपी
एसीपी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला कि वह गांधीनगर का रहने वाला है. मामले की जांच शहर की अपराध शाखा को सौंपी गई है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

Tags: Crime News, Gujarat news, Vadodara News

[ad_2]

Source link