‘क्रू’ का दूसरा गाना हुआ रिलीज, ‘घागरा’ में दिखा कृति, करीना और तब्बू का किलर अंदाज, तहलका मचा रहा सॉन्ग

[ad_1]

नई दिल्ली.  करीना कपूर, कृति सेनन और तब्बू स्टारर फिल्म ‘द क्रू’ को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. इस फिल्म का पहला गाना ‘नैना’ जबरदस्त हिट रहा और आज मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना ‘घागरा’ रिलीज कर दिया है. फिल्म ‘द क्रू’ के गाने ‘घागरा’ में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन के किलर डांस मूव्स देखने को मिले हैं. इस गाने में इस साल का सबसे बड़ा हिट पार्टी सॉन्ग के तौर पर उभरने की सारी खूबियां हैं.

‘घागरा’ में यह जबरदस्त तिकड़ी अपनी एनर्जी का जबरदस्त तड़का लगाते दिख रही है. करीना, तब्बू और कृति एक डांस क्लब में गाने की पेपी बीट पर अपने किलर मूव्स दिखाते नजर आ रही हैं. ऐसे में ‘नैना’ द्वारा बनाए गए मोमेंटम को कायम रखने के साथ ‘घागरा’ ‘क्रू’ के म्यूजिक एल्बम से दर्शकों के लिए सही टोन सेट करता है.

इस दिन दस्तक देगी फिल्म
म्यूजिक, स्टार्स का जादू, और ग्लैमर का परफेक्ट मिक्सचर ‘क्रू’ को एक मनोरंजन भरा सफर बनाने के लिए तैयार है. ‘द क्रू’ तीन महिलाओं की कहानी है जो कैबिन क्रू के तौर पर काम करती हैं. फिल्म की स्टोरी इन तीनों की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है. विजनरी राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क द्वारा निर्मित ये फिल्म 29 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है.

Tags: Kareena kapoor, Kriti Sanon, Tabu

[ad_2]

Source link