केएल राहुल के मुरीद हुए वेंकटेश प्रसाद, कर दी तारीफ तो फैन्स ने लिए मजे, बोले- ये किस लाइन में आ गए?

[ad_1]

हाइलाइट्स

केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अर्धशतक लगाया.
भारत ने ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे में 5 विकेट से हराया.

नई दिल्ली. केएल राहुल के शानदार अर्धशतक की मदद से भारत ने तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे में शुक्रवार, 17 मार्च को ऑस्ट्रेलिया को पांच विकेट से हरा दिया है. राहुल (नाबाद 75) और रवींद्र जडेजा (नाबाद 45) ने छठे विकेट के लिए 108 रन की अटूट साझेदारी करके टीम को 39.5 ओवर में पांच विकेट पर 191 रन तक पहुंचाया. लंबे समय से खराब फॉर्म के कारण आलोचना का सामना कर रहे केएल राहुल ने पारी के सूत्रधार की भूमिका निभाते हुए 91 गेंद में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 75 रन बनाए. राहुल की इस पारी के लिए वेंकटेश प्रसाद ने सोशल मीडिया पर उनकी तारीफ की, जिसके बाद पूर्व गेंदबाज ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

वेंकटेश प्रसाद ने दबाव में केएल राहुल के धैर्य की सराहना की और साथ ही जडेजा के साथ उनकी साझेदारी की भी तारीफ की. उन्होंने इसे भारत के लिए अच्छी जीत कहा. दरअसल, वेंकटेश प्रसाद का राहुल की तारीफ करना इसलिए इतना ज्यादा मायने रखता है, क्योंकि वेंकटेश टेस्ट क्रिकेट में राहुल की बार-बार की विफलताओं की आलोचना बेबाकी से करते रहते हैं. ऐसे में वेंकटेश प्रसाद का राहुल की तारीफ करना फैन्स को काफी अटपटा लग रहा है और सोशल मीडिया पर पूर्व क्रिकेटर को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

भारतीय दिग्गज की पहली कमाई 2 रुपये, मंगल बाजार में बेचे नाड़े, नेशनल टीवी पर किया था खुलासा

वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”दबाव में बेहतरीन संयम और केएल राहुल की शानदार पारी. शानदार पारी. रवींद्र जडेजा का शानदार समर्थन और भारत के लिए अच्छी जीत.”

अब वेंकटेश प्रसाद के राहुल की तारीफ के ट्वीट के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर उनके मजेदार मीम्स शेयर कर रहे हैं.

Tags: India vs Australia, KL Rahul, Venkatesh prasad



[ad_2]

Source link