करीना कपूर से एकतरफा प्यार करता है ये एक्टर, जान टूट जाएगा तमन्ना भाटिया का दिल

[ad_1]

नई दिल्ली. विजय वर्मा ओटीटी की दुनिया की शान है. वह लगातार हिट वेब सीरीज देकर दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाए हुए हैं. बता दें कि विजय करीना कपूर संग ‘जाने जान’ में काम कर चुके हैं. अब करीना की बहन करिश्मा कपूर संग उनकी फिल्म ‘मर्डर मुबारक’ रिलीज होने जा रही है. यह 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है.

अब करीना-करिश्मा संग काम करने के बाद विजय ने अपना अनुभव शेयर किया है. सिद्धार्थ कन्नन से बात करते हुए विजय ने कहा- लोगों ने फिल्म ‘जाने जान’ में करीना के प्रति मेरे मन में जो प्यार था उसे देखा. यह करीना के लिए एक पागलपन वाला अक्ट्रैशन है. यह एक एकतरफा प्यार है. उस तरह का प्यार जहां आप दूर से ही सामने वाले की तारीफ करते हैं. दूसरी ओर, करिश्मा के साथ मुझे बहुत करीब से घूमने का मौका मिला और हम बहुत अच्छे दोस्त बन गए हमारे बीच अच्छी दोस्ती के साथ बहुत प्यार भी है . मैं हमेशा से उनका फैन रहा हूं.

मर्डर मुबारक में हैं सितारे

मर्डर मुबारक फिल्म में विजय वर्मा और करिश्मा कपूर के अलावा सारा अली खान, संजय कपूर, डिंपल कपाड़िया और पंकज त्रिपाठी भी हैं. गजल धालीवाल और सुप्रोतिम सेनगुप्ता द्वारा लिखित इस मिस्ट्री थ्रिलर को मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म मर्डर मुबारक, अनुजा चौहान की किताब ‘क्लब यू टू डेथ’ पर बेस्ड है.

तमन्ना को कर रहे हैं डेट
विजय वर्मा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो, आजकल उनका नाम तमन्ना भाटिया संग काफी जोड़ी जा रहा है. दोनों के प्यार की अटकलें आजकल सोशल मीडिया पर चटकारे लेकर खूब पढ़ीं जा रही हैं. हालांकि कपल ने अभी तक अपने इस रूमर्ड प्यार को

Tags: Kareena kapoor, Karishma Kapoor



[ad_2]

Source link