ऑस्कर विनर ए आर रहमान के फैन हैं अरमान मलिक, बताया दिग्गज कंपोजर संग काम करने का एक्सपीरियंस

[ad_1]

नई दिल्ली.  बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरमान मलिक ने हाल ही में मुंबई में आयोजित कॉन्सर्ट में ब्रिटिश सिंगर एड शीरन संग परफॉर्म किया था. इस कॉन्सर्ट में उन्हें ऑडियंस का जबरदस्त रिस्पांस मिला था. एड शीरन संग कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के बाद अब अरमान मलिक अपनी अपकमिंग फिल्म के गाने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अरमान मलिक ने पृथ्वीराज सुकुमारन-स्टारर आगामी फिल्म ‘आदुजीवितम’ का गाना ‘खट्टी सी वो इमली’ गाया है.

अरमान मलिक द्वारा गाए इस गाने को दिग्गज सिंगर और कंपोजर ए आर रहमान द्वारा कंपोज किया गया है. इस फिल्म में एआर रहमान संग काम करने का मौका पाकर अरमान मलिक की खुशी का ठिकाना नहीं है. हाल ही में उन्होंने कंपोजर की जमकर तारीफ की है.

अरमान कहते हैं, ‘ए.आर. रहमान सर के साथ काम करना सचमुच सम्मान की बात है. उनका प्रत्येक नोट, चाहे वह कितना भी छोटा क्यों न हो, बहुत स्पेशल लगता है’. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के अपने अपकमिंग गाने के बारे में भी बात की. वह कहते हैं, ‘मैं पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म ‘आदुजीवितम (द गॉट लाइफ)’ में उनके लिए अपना नया ट्रैक ‘खट्टी सी वो इमली’ गाकर खुद को सौभाग्यशाली महसूस करता हूं. फीमेल सिंगर चिन्मयी और रक्षिता ने भी असाधारण काम किया है’. बता दें, इस गाने के बोल प्रसून जोशी द्वारा लिखे गए हैं.

Tags: A R Rehman, Entertainment news.

[ad_2]

Source link