ऐश्वर्या राय-संगीता बिजलानी नहीं, इस एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे सलमान खान! परिवार को बताई पसंद, लेकिन…

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बैचलर सलमान खान ( Salman Khan) 57 की उम्र में भी 28 साल के लगते हैं. उनकी फिटनेस और उनका लुक अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. इसके साथ ही वह अपनी लव लाइफ और अफेयर को लेकर भी खूब खबरों में रहते हैं. यूं तो भाईजान की लाइफ में कई लड़कियां आईं लेकिन शादी तक बात किसी से न बन पाई. इसी वजह से इंडस्ट्री में सलमान खान की शादी एक हॉट टॉपिक है. सलमान की लव लाइफ को लेकर ऐसा लोग कहते हैं कि उन्होंने सबसे पहले एक्ट्रेस संगीता बिजलानी को डेट किया और वह कभी शादी एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से करना चाहते थे. हालांकि ऐसा किसी के साथ नहीं हो पाया. लेकिन आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इनसे इतर सलमान जब बॉलीवुड में आए भी नहीं थे तब वह एक ऐसी एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे, जो उस समय की टॉप एक्ट्रेस थी. जिनकी खूबसूरती देख हर कोई उनका दीवाना था. उनमें एक सलमान खान भी थे.

यहां हम दिग्गज अदाकारा रेखा (Rekha) की बात कर रहे हैं. बता दें कि रेखा कभी सलमान खान की क्रश हुआ करती थीं. सलमान रेखा के इस कदर दीवाने थे कि वो उन्हें देखे बिना रह भी नहीं पाते थे. वह कभी सुबह 5.30 बजे उठकर अपनी बॉलकनी में बैठ जाया करते थे ताकि जिम जाती हुई रेखा को वो देख सके. इस बात का खुलासा खुद सलमान ने अपने होस्ट शो बिग बॉस में ही किया था.

salman khan, rekha, , bigg boss, bigg boss 8,When Salman Khan wanted to marry Rekha, Salman Khan not marry due to rekha, Salman Khan Rekha, Rekha film, Rekha husband, Rekha family, Rekha affair, Rekha boyfriend, salman khan wife, salman khan girlfriend, salman khan family, salman khan news, salman khan film, salman rekha film,actress rekha, actor salman khan,

बिग बॉस सीजन 8 में सलमान के दिखी थीं रेखा

जब सलमान के शो में पहुंचीं रेखा
ये बातें तब की हैं, जब रेखा अपनी ‘सुपर नानी’ फिल्म का प्रमोशन करने सलमान के शो ‘बिग बॉस-8’ में पहुंची थीं. इस दौरान सलमान और रेखा ने एक दूसरे की खूब तारीफें की फिर अपनी-अपनी यादों को फैंस के साथ शेयर भी किया था. शो में तब सलमान ने कहा था कि जब वे टीनऐज में थे तो वह रेखा पर उनका बहुत ज्यादा क्रश था. सलमान ने तब ये भी खुलासा किया था कि वह रेखा के पड़ोसी थे और उन्हें मॉर्निंग वॉक पर जाते देखने के लिए सुबह 5:30 बजे उठ जाते थे. वह अपनी बॉलकनी से उन्हें देखा करते थे. इतना ही वह रेखा की वजह जिम भी जाया करते थे और योग क्लास में भी शामिल होते थे जबकि इन दोनों ही चीजों से सलमान का कोई वास्ता नहीं था.

मजाक में दोनों कहा-इसलिए अभी तक शादी नहीं हुई
बता दें कि सलमान के खुलासे पर तब रेखा ने एक किस्सा बताया और कहा कि सलमान ने अपने परिवार में सभी को बता डाला था कि वह बड़े होने पर उनसे शादी करना चाहते हैं. रेखा के इस खुलासे पर सलमान ने बड़े ही फनी अंदाज में कहा था. “शायद इसलिये मेरी शादी नहीं हुई.” तब रेखा ने भी मजाक में कहा, “शायद मेरी भी इसीलिये नहीं हुई.” दोनों की ये बातें सुनकर सेट पर मौजूद दर्शक लोटपोट हो गए थे.

इन सितारों संग शेयर किया स्क्रीन, दे चुकी हैं बेहद कामयाब फिल्में
बता दें कि एक्ट्रेस रेखा भले ही उम्र में 68 साल की हो गई हैं, लेकिन आज भी उनकी खूबसूरती बी-टाउन में चर्चे में रहती हैं. वह इस ऐज में काफी सुंदर और स्वस्थ्य काया की धनी हैं. आज भी लोग उनकी बोलती हुईं आंखों को देख दीवाने बन जाया करते हैं. रेखा ने अपने करियर में करीब 175 हिंदी और दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है. वह अमिताभ बच्चन, शत्रुघ्न सिन्हा , धर्मेंद्र, जितेंद्र आदि दिग्गजों के संग स्क्रीन शेयर कर चुकी हैं. फिल्म ‘खूबसूरत’, ‘खून भरी मांग’, ‘खून और पसीना’, ‘मुकद्दर का सिकंदर’ और ‘उमराव जान’ उनकी बेहद कामयाब फिल्में हैं. इसके साथ ही रेखा तीन फिल्मफेयर और एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुकी हैं. रेखा को भारत सरकार द्वारा पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है.

Tags: Entertainment news., Entertainment Special, Rekha, Salman khan

[ad_2]

Source link