ऐश्वर्या राय ने खोल दिया बड़ा राज, आखिर सामने आ ही गया सच, क्यों ठुकराया था भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म का ऑफर?

[ad_1]

नई दिल्ली. ऐश्वर्या राय बच्चन ने कई ऐसी फिल्मों में काम किया है कि जिनमें उनके किरदार लोगों के जहन में बस गए थे. उनके निभाए कुछ किरदारों को तो लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं. साल 2015 की बड़ी फिल्म में भी वह नजर आने वाली थीं, लेकिन कहा जा रहा था कि उन्होंने अपने को-स्टार की वजह से ये फिल्म ठुकराई थी. अब एक्ट्रेस ने खुलासा किया है कि आखिर सच क्या है.

साल 2015 में सिनेमाघरों में एक ऐसी फिल्म ने दस्तक दी, जिसकी कहानी और गानों को लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं. वो फिल्म थी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की बाजीराव मस्तानी फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री देख लोग दीवाने हो गए थे. रणवीर ने तो इस फिल्म में रोंगटे खड़े कर देने वाली परफॉर्मेंस दी थी. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि इस फिल्म में दीपिका की जगह ऐश्वर्या रॉय नजर आने वाली थीं.

फ्री में काम करना चाहती हैं टीवी की ये टॉप एक्ट्रेस, जल्द रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर, नाम सुनकर नहीं होगा यकीन

जब ठुकराई थी भंसाली की फिल्म
संजय लीला भंसाली फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ के बाद सलमान खान और ऐश्वर्या को बाजीराव मस्तानी में भी कास्ट करना चाहते थे. 2015 को रिलीज हुई इस फिल्म में पहले सलमान खान और ऐश्वर्या राय ‘बाजीराव मस्तानी’ को ही कास्ट किया जाना था. IMDB के मुताबिक, 2003 में ही इस फिल्म की घोषणा कर दी गई थी. फिल्म के लिए काशीबाई के किरदार के लिए भूमिका चावला का नाम भी सोचा गया था. लेकिन सलमान खान की वजह से ऐश्वर्या राय ने ये ऑफर ठुकरा दिया था, ऐसा कहा जाता रहा है. लेकिन एक वीडियो में ऐश इस बात को झुठला दिया है.

ऐश्वर्या ने किया बड़ा खुलासा
ऐश्वर्या राय का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. सामने आए इस वीडियो में ऐश्वर्या राय करण जौहर के चैट शो में बैठी नजर आ रही हैं. कॉफी विद करण में एक्ट्रेस बता रही हैं कि वह भंसाली की बाजीराव मस्तानी में वह काम करना चाहती थीं. लेकिन उस कास्ट के साथ नहीं जिसके साथ संजय लीला भंसाली काम करना चाहते थे. इसके बाद उन्होंने बताया कि वह उस एक्टर संग काम नहीं करना चाहती थीं, जिसे भंसाली कास्ट कर रहे थे. लेकिन खबर आई कि एक्ट्रेस ने फिल्म छोड़ दी जबकि उन्होंने बताया कि इस बारे में उनकी कोई बात नहीं नहीं हुई थी. क्योंकि वो खुद अस्पताल में भर्ती थीं.

बता दें इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या ही नहीं, सलमान , शाहरुख खान, अजय देवगन, ऋतिक रोशन और कैटरीना कैफ जैसे स्टार्स का नाम भी सामने आया था कि इस फिल्म में सारे स्टार्स भी नजर आने वाले थे. लेकिन फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने बाजीराव और मस्तानी के साथ इतिहास रच दिया था.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Bollywood news, Salman khan

[ad_2]

Source link