एक-दूजे के हुए रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी, पंजाबी रीति-रिवाजों से रचाई शादी

[ad_1]

नई दिल्ली: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने शादी कर ली है. अब फैंस उनकी शादी की ताजा तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं. कपल ने गोवा में पारंपरिक तरीके (आनंद करज सेरेमनी) से शादी की. वे आगे सिंधी परंपराओं के अनुसार शादी करेंगे. कपल ने दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में शादी की.

शिल्पा शेट्टी, आयुष्मान खुराना, अर्जुन कपूर, डेविड धवन सहित कई सितारों शादी में पहुंचे हुए हैं. इंडिया टुडे ने सूत्र के हवाले से बताया था कि रकुल की चूड़ा सेरेमनी सुबह कराने की योजना थी. सात फेरे दोपहर 3.30 होने तय थे. कपल ने अपने-अपने रीति-रिवाजों के अनुसार शादी करने का फैसला किया था. कपल जल्द ही होटल के बाहर मौजूद मीडिया से संवाद करेंगे. दोनों रीति-रिवाजों से शादी संपन्न होने के बाद आधिकारिक तौर पर फोटोज और वीडियो साझा करेंगे.

19 फरवरी से शुरू हो गई थीं प्री-वेडिंग सेरेमनी
रकुल और जैकी की प्री-वेडिंग सेरेमनी 19 फरवरी से शुरू हो गए थे. कपल ने अक्टूबर 2021 में आधिकारिक तौर पर बताया था कि वे रिलेशनशिप में हैं. काम की बात करें, तो एक्ट्रेस ‘इंडियन 2’ में कमल हासन के साथ नजर आएंगी. इसमें बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी भी अहम किरदार में हैं. फिल्म का पहला पार्ट 1996 में रिलीज हुआ था. इसमें भी कमल हासन अहम रोल में हैं. जैकी भगनानी की बात करें, तो अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसे इसी साल ईद पर रिलीज करने की योजना है.

Tags: Rakul preet singh

[ad_2]

Source link