एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी, पाकिस्तानी कनेक्शन आया सामने, आर्यन खान केस में फंसे हैं पति

[ad_1]

नई दिल्ली: एक्ट्रेस क्रांति रेडकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व मुंबई जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ की पत्नी हैं. एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी मिली, तो उन्होंने गोरेगांव पुलिस स्टेशन पर अपनी शिकायत दर्ज कराई. क्रांति रेडकर ने प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी परेशानी जाहिर करते हुए उन फोन नंबरों को सार्वजनिक किया, जिनसे उन्हें जाने से मारने की धमकी मिली थी.

क्रांति रेडकर ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘पाकिस्तान के कई नंबरों और एक यूके के नंबर से मेरे फोन पर डेथ थ्रीट आ रही हैं. मैं सिर्फ आपको सूचित करना चाहती हूं. ऐसा पिछले एक साल से हो रहा है. पुलिस को नियमित तौर पर घटना के बारे में बताती रही हूं.’ उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और मुंबई पुलिस को टैग किया है.

marathi actress kranti redkar, kranti redkar news, kranti redkar husband, kranti redkar received death threat, aryan khan case, sameer wankhede, Aryan Khan case accuse sameer wankhede, shahrukh khan, kranti redkar movies, bollywood news, entertainment news

(फोटो साभार: Platform ‘X’)

सोशल मीडिया पर सुनाई आपबीती
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, क्रांति रेडकर ने अपनी शिकायत में यूके के एक अनजान शख्स का जिक्र किया है, जो फोन पर गाली दे रहा था और उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहा था. उन्हें 6 मार्च को ही वॉट्सएप पर एक नंबर से आपत्तिजनक मैसेज मिले, जो पाकिस्तान से आए हैं. शिकायत के मुताबिक, असम के इकबाल हुसैन नाम के शख्स के आधार कार्ड की फोटो पाकिस्तानी वॉट्सएप नंबर पर लगी है.

पाकिस्तानी नंबरों से मिल रही धमकी
क्रांति रेडकर की शिकायत पर पुलिस ने एएनआई से बातचीत में कहा, ‘पाकिस्तानी नंबरों से एक्ट्रेस और पूर्व मुंबई एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी को जान से मारने की धमकी और आपत्तिजनक मैसेज मिल रहे हैं.’ गौरतलब है कि एक्ट्रेस के पति समीर वानखेड़े पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर झूठा केस दर्ज करने का आरोप है.

Tags: Sameer Wankhede

[ad_2]

Source link