इला अरुण का ‘क्रू’ के गाने ‘चोली के पीछे’ पर फूटा गुस्सा, किया चौंकाने वाला दावा, बोलीं- ‘कुछ हिस्सा तो मिलना…’

[ad_1]

नई दिल्ली. करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन स्टारर ‘क्रू’ 29 मार्च को रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने हाल ही में इस फिल्म का एक गाना ‘चोली के पीछे’ कुछ दिन पहले ही रिलीज किया है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. लेकिन इस गाने से जानी मानी सिंगर इला अरुण बिलकुल भी खुश नहीं हैं. जानें क्यों?

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन तीनों ही इन दिनों अपनी फिल्म ‘क्रू’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं. फिल्म में रीमिक्स वर्जन काफी ट्रेंड में है. लेकिन इस गाने को लेकर पॉपुलर सिंगर इला अरुण का काफी नाराज हैं. हाल ही में उन्होंने एक चौंकाने वाला दावा करते हुए कहा कि उन्हें गाने के लॉन्च होने से महज पांच मिनट पहले इस बात की जानकारी दी गई थी.

अजय देवगन की वो फिल्म, लीड हीरो को तपती रेत पर लेटकर करनी पड़ी थी शूटिंग, 1 गाने ने जीत लिया था आशिकों का दिल

इला अरुण ने किया बड़ा खुलासा
हिंदुस्तान टाइम्स में छपि खबर मुताबिक हाल ही में इला अरुण ने खुलासा किया है कि इस गाने के लॉन्च करने से 5 मिनट पहले ही उन्हें इस बारे में बताया गया था . इला बोलीं कि इस गाने की म्यूजिक कंपनी से उनके काफी अच्छे रिश्ते हैं. अगर वो पहले भी बताते तो वह मना नहीं कर पाती. मैं उस वक्त उन्हें आशीर्वाद देने के अलावा और क्या कर सकता थी?

गाना रिक्रिएट करने पर मिलना चाहिए प्रॉफिट
इला ने अपनी बात रखते हुए कहा कि हमें ऐसा क्यों करना चाहिए? यही है जो मुझे महसूस होता है. आपको उन्हें वह देने की जरूरत नहीं है. युवा निर्देशकों को एनर्जी वाले, सशक्त गाने बनाने चाहिए जो युवा पीढ़ी को पसंद आएं. यहां तक ​​कि डीजे भी सभी गानों को दोबारा बनाकर उन्हें खराब कर दिया जाता है. लेकिन अगर ऐसा कुछ किसी गाने को रिक्रिएट किया जाता है तो ओरिजिनल आर्टिस्ट को भी इसमें काम मिलना चाहिए और प्रॉफिट का कुछ हिस्सा उन्हें भी दिया जाना चाहिए.

बता दें कि ये सुपरहिट गाना यह गाना 1993 की फिल्म खलनायक के क्लासिक हिट का एक नया वर्जन है. इस गाने में माधुरी दीक्षित नजर आई थीं.

Tags: Bollywood news, Kriti Sanon, Tabu

[ad_2]

Source link