‘आशिकी 2’ ही नहीं, ‘राम लीला’ और आमिर खान की ब्लॉकबस्टर PK को भी किया रिजेक्ट, पाकिस्तानी एक्टर का बड़ा दावा

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड फिल्मों में कई पाकिस्तानी सितारे अपने हुनर का जलवा बिखेर चुके हैं. इसमें फवाद खान से लेकर माहिरा खान जैसे सितारे स्टार्स शामिल हैं. भारत में भी इन सितारों की अच्छी फैन फॉलोइंग है. हालांकि, अब एक पाकिस्तानी एक्टर ने दावा किया है कि उन्हें बॉलीवुड की कई सुपररहिट फिल्मों को रिजेक्ट किया है. वो कोई और नहीं बल्कि इमरान अब्बास हैं.

इमरान अब्बास ने ARY डिजिटल शो ‘शान ए सुहूर’ को दिए एक इंटरव्यू में दावा किया कि उन्हें ‘आशिकी 2’, ‘पीके’, ‘गुजारिश’, ‘राम-लीला’ जैसी फिल्में ऑफर हुई थीं, लेकिन उन्होंने सबको मना कर दिया था. इमरान अब्बास ने इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘अब तो हर कोई कहता है कि मुझे भी आशिकी 2 ऑफर हुई थी, लेकिन आप मैनेजमेंट से पूछ सकते हैं कि डायरेक्टर मोहित सूरी और प्रोड्यूसर ने सिर्फ मुझे ही फिल्म ऑफिशियली ऑफर की थी. ऑडिशन खत्म होने के बाद फिल्म दोबारा मेरे पास ही आई थी.’

आमिर खान की ‘पीके’ में मिला था बड़ा रोल
पाकिस्तानी एक्टर ने दावा किया कि उन्हें आमिर खान की फिल्म ‘पीके’ में सरफराज का रोल मिला था. हालांकि, उन्होंने ऑफर रिजेक्ट कर दिया था. इसके बाद ये रोल सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था. इमरान अब्बास का कहना है कि उन्हें रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण की राम-लीला में एक भूमिका मिली थी, लेकिन उन्होंने रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि, इमरान अब्बास ने खुलासा नहीं किया कि उन्होंने इन शानदार फिल्मों के ऑफर क्यों ठुकरा दिए थे.

बिपाशा बसु की फिल्म से किया बॉलीवुड डेब्यू
बताते चलें कि पाकिस्तानी एक्टर इमरान अब्बास ने बिपाशा बसु के साथ फिल्म ‘क्रिएचर 3डी’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करने में फेल हो गई थी.

इसके बाद इमरान ने हिट मूवी ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में काम किया था, जिसमें वह अनुष्का शर्मा के बॉयफ्रेंड के किरदार में नजर आए थे. इमरान अब्बास पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. उनके ‘डर खुदा से’ और ‘कोई चांद रख’ जैसे शोज़ काफी पॉपुलर हुए थे.

Tags: Aamir khan, Aditya Roy Kapur, Bollywood news, Entertainment news., Ranveer Singh



[ad_2]

Source link