आशा भोसले की पोती की हुई ग्रैंड एंट्री, बड़े पर्दे पर निभाएंगी शिवाजी की पत्नी का रोल, दादी के सामने छलके आंसू

[ad_1]

मुंबई. अपकमिंग फिल्म ‘द प्राइड ऑफ भारत – छत्रपति शिवाजी महाराज’ में बॉलीवुड की फेमस सिंगर आशा भोसले की पोती जनाई भोसले दिखाई देंगी. जनाई भोसले इस फिल्‍म में शिवाजी महाराज की पत्नी, रानी साई भोसले के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन संदीप सिंह ने किया है. जनाई पेशे से सिंगर भी हैं, लेकिन अब उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया है. संदीप सिंह ने फिल्म अनाउंसमेंट इवेंट में जनाई का ग्रैंड वेलकम किया. उन्हें स्टेड पर बुलाया और उन्हें बताया कि वह फिल्म ‘द प्राइड ऑफ भारत – छत्रपति शिवाजी महाराज’ में रानी साई भोसले का रोल निभाएंगी.

जनाई भोसले स्टेज पर इमोशन हो जाती हैं. उनकी आंखों से आंसू छलक उठते हैं. वह रोते हुए दादी आशा भोसले का आशीर्वाद लेती हैं. वहीं, आशा भोसले भी खुशी जताती है. वह उन पर गर्व महसूस करती हैं. वह कहती हैं कि उनके परिवार की लड़की एक्टिंग करने जा रही है. इससे बड़ी बात क्या होगी.

कास्टिंग के बारे में बात करते हुए संदीप ने कहा, “मैं जनाई भोसले को लॉन्च करते हुए बेहद गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं, जो छत्रपति शिवाजी महाराज की वंशज हैं. साथ ही वह दिवंगत लता मंगेशकर, और आशा भोसले जैसी प्रतिभा के परिवार से नाता रखती हैं.” उन्‍होंने कहा कि उन्‍हें पहले से ही एक भावपूर्ण आवाज उपहार में मिली है.”

संदीप सिंह ने आगे कहा कि जनाई भोसले संगीत का शौक भी रखती हैं. उन्‍होंने कहा कि बहुत कम लोग जानते है कि वह एक अच्‍छी डांसर भी हैं. वह अपने किरदार रानी साईं बाई के साथ पूरा न्याय करेंगी. इमर्सो स्टूडियो और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 19 फरवरी, 2026 को छत्रपति शिवाजी महाराज की जयंती के अवसर पर रिलीज होगी.

Tags: Bollywood news, Entertainment news.



[ad_2]

Source link