अमिताभ बच्चन ने दिया सक्सेस का मंत्र, बोले- ‘अपना काम करो, अगर वह सफलता के योग्य है, तो जरुर मिलेगी’

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड के शेहंशाह अमिताभ बच्चन आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने का सपना इंडस्ट्री का हर बड़ा स्टार देखता है. आज 81 साल की उम्र में भी इंडस्ट्री में मेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं. हाल ही में बिग ने लोगों को सफलता का गहरा राज बताया है. साथ ही कहा है कि अपना काम करते जाए, अगर आपका काम सफलता योग्य है तो वह जरूर मिलेगी.

अमिताभ बच्चन ने करियर की शुरुआत फ्लॉप फिल्म से की थी. एक वक्त तो उनकी जिंदगी में ऐसा भी आया था, जब वह इंडस्ट्री छोड़कर एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कहने वाले थे. लेकिन किस्मत को तो कुछ और ही मंजूर था, देखते ही देखते वह इंडस्ट्री में अपनी जड़े जमाने में कामयाब हो गए और अपनी अलग पहचान बनाई. आज हर कोई उनके जैसा बनने का सपना देखता है.

गोविंदा-अनिल कपूर की वो हीरोइन, मोटापे के कारण जिसने खूब झेला रिजेक्शन, फिर अचानक इंडस्ट्री से हो गईं गायब

बिग बी ने फैंस का दिया सक्सेस मंत्र
अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने दिल की बात फैंस तक पहुंचाई उन्होंने कहा कि कभी भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि उनकी फिल्में कैसी चल रही हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि अपना काम करें. अगर वह सफलता के योग्य है, तो जरुर मिलेगी. बिग बी कहना है कि उन्होंने कभी भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि उनकी फिल्में कैसी चल रही हैं. ये बात उन्होंने अपने ब्लॉग पर 1988 की फिल्म ‘शहंशाह’ के बारे में लिखा, जिसकी “हिस्टोरिक एडवांस बुकिंग” थी.

सुपरहिट फिल्म शेहंशाह का भी किया जिक्र
अपनी बात शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘शहंशाह! .. फिल्म की ऐतिहासिक एडवांस बुकिंग हुई थी जो हिंदी फिल्म इतिहास में नहीं दोहराई गई… फिल्म की रिलीज से दो सप्ताह पहले 1 फरवरी 1988 तक सभी सिनेमाघरों की टिकटें बिक गईं!! .. सौजन्य: ईएफ सैकरुन और उसका ट्रेंड मार्क एमओडीडी” सिने आइकन ने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी कभी नहीं थी. उन्होंने कहा, “हे भगवान, यह जानकारी पढ़कर खुशी हुई.. मुझे स्वीकार करना होगा कि मुझे इसके बारे में कभी नहीं पता था.. और ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी इस तरह की बातचीत पर ध्यान नहीं दिया था.’

बता दें कि अमिताभ बच्चन अब कई हिट और ब्लॉकबस्टर फिल्मों में नजर आ चुके हैं. आज उम्र के इस पड़ाव पर आकर भी वह फैंस और मेकर्स की पहली पसंद बने हुए हैं. जल्द ही वह प्रभास, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के साथ ‘कल्कि 2898 एडी’ में नजर आने वाले हैं.

Tags: Amitabh bachchan, Bollywood news

[ad_2]

Source link