अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी की तैयारियां हुईं शुरू, जामनगर पहुंचे शाहरुख खान, निभाएंगे ये खास रोल

[ad_1]

 नई दिल्ली.  अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. जल्द ही कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरुआत होने जा रही है. हाल ही में शाहरुख खान अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए जामनगर गए थे. न्यूज 18 की एक रिपोर्ट के अनुसार बॉलीवुड सुपरस्टार ने कपल की शादी में अपनी परफॉरमेंस के लिए जामनगर का दौरा किया. गुरुवार, 22 फरवरी को मुंबई रवाना होने से पहले उन्होंने जामनगर में एक दिन बिताया. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर जामनगर एयरपोर्ट जाते हुए नजर आ रहे हैं.

जामनगर में एक दिन बिताने के बाद शाहरुख खान को एयरपोर्ट से मुंबई के लिए रवाना होते देखा गया. इस दौरान एक्टर हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे. हालांकि, वायरल हो रहे वीडियो में एक्टर की झलक देख उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है. शाहरुख खान बिना कैमरे की तरफ देखे जल्दबाजी में एयरपोर्ट के अंदर जाते नजर आए.

यहां देखें वीडियो 

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और एनकोर हेल्थकेयर के सीईओ वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन्स 1 मार्च से शुरू होंगे. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के फंक्शन्स की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. शहर को नई-नवेली दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है.

पिछले साल हुई थी कपल की सगाई
पिछले साल अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने मुंबई में आयोजित गोल धना सेरेमनी में सगाई की थी. गोल धना फंक्शन में मौजूद मेहमानों को धनिया और गुड़ दिया जाता है. गुजराती रीती-रिवाज के अनुसार गोल धना को सगाई माना जाता है.

Tags: Bollywood actors, Entertainment news., Shahrukh khan



[ad_2]

Source link