अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग सेरेमनी: जाह्नवी ने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड को कैटरीना कैफ से मिलवाया, VIDEO वायरल

[ad_1]

नई दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी के आखिरी दिन फिल्मी दुनिया के तमाम बड़े सितारे गुजरात के जामनगर में एकत्रित हुए हैं. सेरेमनी में देश-दुनिया के बड़े सितारों ने परफॉर्म भी किया, जिसकी झलकियां सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं. प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड के बड़े सितारों शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान, अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, टाइगर श्रॉफ और आदित्य रॉय कपूर ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है. इन बड़े सितारों के बीच रूमर्ड कपल जाह्नवी कपूर और शिखर पहाड़िया ने सबका ध्यान खींचा.

जाह्नवी कपूर एक वायरल वीडियो में अपने ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल से घुलती-मिलती नजर आ रही हैं. जाह्नवी को आप कैटरीना कैफ से शिखर पहाड़िया को मिलवाते हुए देख सकते हैं, जिसके बाद शिखर और कैटरीना एक-दूसरे को गले लगाते हैं. जाह्नवी ने शिखर के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है, हालांकि उन्हें शिखर के साथ लंच और डिनर डेट पर जाने में कोई हिचक नहीं होती.

शिखर पहाड़िया संग मालदीव छुट्टियां मनाने जा चुकी हैं जाह्नवी कपूर
रूमर्ड कपल को हाल में पार्टी करते हुए देखा गया था. दरअसल, खुशी कपूर की बर्थडे पार्टी में शिखर पहाड़िया शामिल हुए थे. वे साथ में मालदीव छुट्टियां मनाने के लिए भी गए थे. शिखर को जाह्नवी कपूर के चाचा अनिल कपूर की बर्थडे पार्टी में भी देखा गया था. गौरतलब है कि शिखर पहाड़िया राजनेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री सुशीलकुमार शिंदे के ग्रांडसन हैं.

जाह्नवी कपूर ने जब खुद को बताया था सिंगल
खबरों की मानें, तो शिखर और जाह्नवी पहले सीरियस रिलेशनशिप में थे, लेकिन तब उनका ब्रेकअप हो गया था. करण जौहर ने ‘कॉफी विद करण 7’ में जाह्नवी के डेटिंग की लगभग पुष्टि कर दी थी, लेकिन तब एक्ट्रेस ने खुद को सिंगल बताया था. चर्चाएं हैं कि दोनों के बीच पिछले साल फिर से दोस्ती हो गई थी. शिखर पहाड़िया को बोनी कपूर और अर्जुन कपूर के साथ कई मौकों पर फोटो खिंचवाते हुए भी देखा गया है.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Janhvi Kapoor



[ad_2]

Source link