अनंत अंबानी की शादी में डीजे गणेश की मचेगी धूम, बॉलीवुड के सितारे संगीत पर जमकर लगाएंगे ठुमके

[ad_1]

मुंबई. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड समेत हॉलीवुड सितारों का जमनगर में जमावड़ा लग चुका है. अब इस सेरेमनी में ‘डीजे गणेश’ का संगीत गूंजने वाला है. पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक सेरेमनी में डीजे गणेश संगीत की कमान संभालने वाले हैं.

हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है. 1 से 3 मार्च तक होने वाली इस प्री-वेडिंग सेरेमनी में शुक्रवार को बॉलीवुड के ज्यादातर स्टार्स गुजरात के जामनगर पहुंच गए हैं. शुक्रवार को यहां बोनी कपूर, अक्षय कुमार, आमिर खान समेत तमाम सितारों ने शिरकत की है. आज से यहां कार्यक्रम शुरू होने वाला है.

1-3 मार्च तक होगी प्री-वेडिंग सेरेमनी
बता दें कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी 1-3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग सेरेमनी में सितारों की धूम होने वाली है. इस शादी में देश-विदेश के मेहमानों ने शिरकत करना शुरू कर दिया है. बॉलीवुड सितारे पहले से ही अंबानी परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं. ऐसे में बॉलीवुड सितारों के साथ हॉलीवुड सितारों को भी बुलाया गया है. 9 बार ग्रैमी अवॉर्ड जीतने वाली सिंगर रिहाना भी इस प्री वेडिंग सेरेमनी में अपनी सुरीली आवाज से समां बांधने वाली हैं.

शाहरुख खान और सलमान खान पहुंचे जामनगर
बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और सलमान खान पहले ही जामनगर पहुंच चुके हैं. बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों ने यहां डेरा डाला हुआ है. गुरुवार को भी यहां सिंगर बी प्राक, अजय-अतुल समेत कई सितारों ने यहां आगमन कर लिया है.

(डिस्क्लेमर – नेटवर्क18 और टीवी18 कंपनियां चैनल/वेबसाइट का संचालन करती हैं, जिनका नियंत्रण इंडिपेंडेट मीडिया ट्रस्ट करता है, जिसमें रिलायंस इंडस्ट्रीज एकमात्र लाभार्थी है.)

Tags: Anant Ambani, Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations

[ad_2]

Source link