अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का फैशन सेंस देख रह जाएंगे हैरान, कपल की खूबसूरत तस्वीरें मोह लेंगी मन

[ad_1]

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 1 मार्च से 3 मार्च 2024 तक होगा. गुजरात का शहर जामनगर इस भव्य आयोजन का गवाह बनेगा. अंबानी निवास में होने वाला यह आयोजन परंपरा, समृद्धि और खुशियों का एक असाधारण मिश्रण होगा. अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में भारतीय पारिवारिक समारोहों की झलक दिखाई देगी. इस सेलिब्रेशन में संगीत, नृत्य और कार्निवल फन अतिथियों का मन मोह लेगा. अनंत और राधिका की जोड़ी को शानदार फैशन के लिए भी जाना जाता है. यह कपल कई मौकों पर बेहद खूबसूरत नजर आया है. आज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पिछले कुछ सालों के आकर्षक फोटोज पर नजर डालते हैं.

NMACC ग्लैम

मुंबई में जियो वर्ल्ड प्लाजा के भव्य उद्घाटन के मौके पर अपने मंगेतर अनंत अंबानी के साथ कार्यक्रम में शामिल हुईं राधिका मर्चेंट बेहद खूबसूरत लग रही थीं. राधिका ने मिनी ब्लैक ड्रेस पहनी थी. अपने लुक को शानदार बनाने के लिए राधिका ने गहने भी पहने थे. उन्होंने अपने बालों को एक स्लीक हाई बन में स्टाइल किया था, जिसके साथ एक चमकदार हेडबैंड लगा हुआ था. राधिका ने अपने स्टाइलिश लुक को स्ट्रैपी सिल्वर हील्स और ग्लिटरी मेश नेट मिनी बैग के साथ पूरा किया. जबकि अनंत ने ब्लैक कलर की पारंपरिक ड्रेस और ब्रोच के साथ आकर्षक जैकेट पहनी हुई थी.

अनंत-राधिका का सगाई समारोह

राधिका और अनंत की सगाई 29 दिसंबर 2022 को राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में आयोजित एक निजी समारोह में हुई थी. इस इवेंट के दौरान राधिका गुलाबी सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं,जबति अनंत अंबानी ने इस अवसर के लिए बैंगनी रंग का कुर्ता पहना था. दोनों ही इस मौके पर बेहद खूबसूरत नजर आए.

आनंद पीरामल और ईशा अंबानी की सगाई में कपल

इटली में आनंद पीरामल और ईशा अंबानी के सगाई समारोह ने 2018 में सभी का ध्यान आकर्षित किया. इस उत्सव की एक अनदेखी तस्वीर से आकर्षक कपल अनंत और राधिका की उपस्थिति का पता चला. इस इवेंट में राधिका ने अपनी फैशन की छाप छोड़ी, क्योंकि उन्होंने इस अवसर के लिए एक लुभावना लाल गाउन पहना था. अनंत ने उस कार्यक्रम में एक काले रंग का टक्सीडो पहना था.

कपल की शानदार तस्वीर

बीते वर्षों की अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की एक शानदार फोटो. इस फोटो में राधिका मर्चेंट को नीली डेनिम जींस और अनंत को काली शर्ट में देखा जा सकता है. यह वास्तव में एक प्यारा फोटो है.

आकाश-श्लोका की शादी के रिसेप्शन में कपल

आकाश-श्लोका की शादी के रिसेप्शन में राधिका और अनंत की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थी. शानदार सफेद लहंगे और खुले बालों के लुक के साथ राधिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं. अनंत नीले कुर्ता-पायजामा में शार्प और स्टाइलिश लग रहे थे.

सेक्विन फैशन में दिखे अनंत-राधिका

अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा ​​के रिसेप्शन में राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी फैमिली के साथ नजर आए. यहां अनंत-राधिका नीता और मुकेश अंबानी के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए. राधिका ने इस मौके पर एक बेहद खूबसूरत पोशाक पहनी थी और अनंत ने सेक्विन वर्क वाली मैरून शेरवानी पहनी थी.

खूबसूरत कपल की एक और प्यारी तस्वीर

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी में राधिका मर्चेंट ने आकर्षक नारंगी रंग का लहंगा पहना था, जिसके साथ बेहतरीन ज्वैलरी और सिंपल मेकअप भी था. शानदार हीरे के हार और झुमके के साथ राधिका ने ग्लैमर का तड़का लगाया. उनका हेयरस्टाइल भी जलवे बिखेर रहा था. अनंत ने गुलाबी रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था, जिस पर हल्के गुलाबी रंग का नेहरू जैकेट पहना था. इस दौरान यह कपल बेहद खूबसूरत लग रहा था.

ब्लैक ड्रेस में ट्यूनिंग

नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन समारोह में अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट अनंत अंबानी के साथ हाथों में हाथ डाले पहुंचीं. राधिका ने इस दौरान लेस डिटेलिंग के साथ इंडो-वेस्टर्न स्टाइल में एक काली साड़ी पहनी थी. उन्होंने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे के साथ शानदार पोज दिया. इस दौरान कपल ब्लैक ड्रेस में ट्यूनिंग करते नजर आया.

Tags: Anant Ambani Radhika Merchant Wedding Celebrations, Fashion, Lifestyle

[ad_2]

Source link