अजय देवगन के फैंस के लिए खुशखबरी, ‘शैतान’ के क्रेज के बीच एक और बड़ी फिल्म का एलान, जानें कब होगी रिलीज

[ad_1]

नई दिल्ली. अजय देवगन अपने इंटेस रोल से दर्शकों के दिल में एक अलग जगह बना लेते हैं. उनके निभाए कई ऐसे किरदार है जिन्होंने फैंस के दिल पर एक अमिट छाप छोड़ी. उनकी फिल्मों के लिए फैंस काफी एक्साइटेड रहते हैं. अब जल्द ही उनकी एक और बड़ी फिल्म आने वाली है, जिसमें वह फैंस का दिल जीतते नजर आएंगे.

अजय देवगन के पास हर साल की तरह इस साल भी कई ऐसी फिल्में हैं, जिनमें वह दर्शकों को हैरान करते नजर आने वाले हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘शैतान’ इन दिनों सिनेमाघरों में छाई हुई है. फर्स्ट वीकेंड पर ‘शैतान’ ने जबरदस्त कलेक्शन किया. अब इस फिल्म ने देशभर में 60 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. अब फिल्म के रिलीज के पांचवे दिन की कमाई के आंकड़े भी चौंकाने वाले रहे. वहीं अब एक्टर की एक और फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की गई है.

जितेंद्र की वो हीरोइन, 12 साल बाद OTT के जरिए किया था कमबैक, अपनी ही फिल्म देख फूट-फूट कर रोई थीं एक्ट्रेस

क्या रकुल प्रीत और तब्बू संग भी आएंगी नजर
अजय की वो मच अवेटेड फिल्म है ‘दे दे प्यार दे 2’ जो उनकी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का सीक्वल है. 2019 में आई उस फिल्म को भी काफी पसंद किया गया था. फिल्म में अजय देवगन के साथ रकुल प्रीत सिंह की केमिस्ट्री देख फैंस हैरान रह गए थे. इस फिल्म में तब्बू ने भी अहम भूमिका निभाई थी. अब ‘दे दे प्यार दे 2’ में रकुल प्रीत सिंह और तब्बू फिल्म का हिस्सा होंगी या नहीं, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है.

AJAY DEVGN

AJAY DEVGN

इन फिल्मों में दिखेगा अजय देवगन का जलवा
अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है. जल्द ही उनकी फिल्म मैदान भी 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं फिल्म औरों में कहां दम था भी 26 अप्रैल को फैंस देख सकेंगे. इसके अलावा ‘रेड 2’ भी 15 नवंबर को फैंस को एंटरटेन करने आ रही हैं.

बता दें कि अजय देवगन की चाहे कोई संस्पेस, थ्रीलर फिल्म हो या कॉमेडी फैंस उनकी हर फिल्म के मुरीद हो जाते हैं. फिल्मों में उनके किरदार लोगों को सोचने पर मजबूर कर देते हैं. अब इन फिल्मों में भी फैंस उनका दमदार लुक देखने के लिए एक्साइटेड हैं.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood news, Tabu

[ad_2]

Source link