अक्षय कुमार के हाथ लगी एक और फिल्म, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज के बाद शुरू होगी शूटिंग! जानें डिटेल्स

[ad_1]

नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार बेसब्री से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. इसमें टाइगर श्रॉफ भी अहम रोल में नजर आएंगे. इन दिनों दोनों स्टार्स अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच खबर आई कि अक्षय कुमार के हाथ एक कॉमेडी फिल्म लगी है. उन्हें फिल्म का आइडिया बहुत पसंद आया है और उन्होंने मेकर्स के साथ काम करने के लिए अपनी हामी भर दी है.

पिंकविला को एक सोर्स ने बताया कि अक्षय कुमार को कॉमेडी जॉनर बहुत पसंद है और वह पिछले कुछ समय से ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में थे जिसमें वह उनकी कॉमिक टाइमिंग के साथ न्याय कर सके. हाल ही में उन्होंने डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा के मुलाकात की और उन्हें फिल्म का आइडिया बहुत पसंद आया. ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी के डायरेक्टर मृगदीप सिंह लांबा कुछ अलग तरह की फिल्म बनाना चाहते हैं. यह एक कॉमेडी एंटरटेनर फिल्म होगी.

इसी साल फ्लोर पर जाएगी फिल्म
सोर्स ने आगे बताया कि अक्षय कुमार ये फिल्म इस साल जून के बाद फ्लोर पर जाएगी और अगले साल यानी 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में सितारों की भरमार होगी. फिलहाल फिल्म के लिए कास्टिंग चल रही है. मूवी कहानी गौतम मेहरा ने लिखी है और इसे प्रोड्यूस महावीर जैन करेंगे.

कब रिलीज होगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’
बताते चलें कि मृगदीप सिंह लांबा ने ‘फुकरे’ फ्रेंचाइजी की 3 फिल्मों का निर्देशन किया है और सबकी सब बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. इन दिनों अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वेलकम टू द जंगल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके बाद वह ‘जॉली एलएलबी’, ‘हाउसफुल 5’ में नजर आएंगे. उनकी एक्शन फिल्म ‘बडे़ मियां छोटे मियां’ इस साल ईद के मौके पर यानी 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. इस फिल्म में साउथ एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन विलेन के रोल में नजर आएंगे.

Tags: Akshay kumar, Bollywood news, Entertainment news.



[ad_2]

Source link