अक्षय कुमार के धोखा देने के बाद, जीना नहीं चाहती थीं रवीना टंडन? सालों बाद एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

[ad_1]

नई दिल्ली. रवीना टंडन इन दिनों अपनी फिल्म ‘पटना शुक्ला’ को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने साल 2021 में वेब सीरीज ‘अरण्यक’ से ओटीटी पर धमाकेदार डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने वेब सीरीज ‘कर्मा कॉलिंग’ से डिजिटल दुनिया पर छा गई थीं. ‘पटना शुक्ला’ के बिजी रवीना टंडन लगातार इंटरव्यू दे रही हैं. इस बीच रवीना ने उन खबरों पर रिएक्शन दिया जिसमें ये दावे किये गए थे कि अक्षय कुमार से मिले धोखे के बाद वह आत्महत्या करने वाली थीं.

मोजो स्टोरी के दौरान बरखा दत्त के साथ बात करते हुए रवीना ने अक्षय के साथ अपनी सगाई टूटने से लेकर अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी कुछ शेयर कीं. बातचीज के दौरान जब रवीना से अक्षय संग उनके ब्रेकअप लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा-बहुत सारे रिश्ते टूटते हैं और लोग आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन आप दोस्त बने रहते हैं. आपको एहसास होता है कि हम साथी के रूप में अच्छे नहीं थे. इसमें बड़ी बात क्या है? मैं नहीं समझ पाती.

रवीना का कहना है कि मीडिया की पत्रिकाएं बेचने के लिए इसे लेकर ज्यादा हंगामा मचाया था. उनका मानना है कि व्यक्तिगत रूप से उनके लिए बस उनके परिवार और दोस्तों की सोच मायने रखती थी. लोग उनके बारे में क्या सोचते थे, उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता था.

आगे सगाई टूटने की खबरों के बाद आत्महत्या की कोशिश करने की अफवाहों का जवाब देते हुए रवीना ने कहा जिस तरह की कहानियां तब कही जा रही थीं उसे वह किसी भी हाल में रोक नहीं सकती हैं जिस दिन मैं अपनी 2 बेटियों को घर लाई तो उससे पहले मुझे लगा कि उन्हें वह जिंदगी नहीं मिल रही, जिसकी वे हकदार थीं. ऐसे में मैंने उनकी जिम्मेदारी संभालने का फैसला किया. 21 साल की होते ही मैं उन्हें ले आई.

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स ऐसे दावे किये है कि सगाई के बाद अक्षय ने रवीना को धोखा दिया. इसकी वजह से ही रवीना ने अक्षय से अपना रिश्ता तोड़ लिया और अलग हो गईं. इसके बाद अक्षय ने ट्विंकल खन्ना और रवीना ने अनिल से शादी कर ली. वहीं रवीना ने दो बेटियों को गोद लेकर अपने अकेलेपन को दूर किया था. जबकि इस बारे में रवीना का कहना है कि उनकी गोद ली हुई बेटियों छाया और पूजा का पालन-पोषण उनके माता-पिता ने किया है. वहीं उन्होंने पति अनिल थडानी के साथ अपने दो बच्चे राशा और रणबीर को संभाला.

Tags: Akshay kumar, Raveena Tandon

[ad_2]

Source link