हैदराबाद की हार पर सनसनी मचाने वाला बयान, दिग्गज ने बताया-अपने खिलाड़ियों पर भरोसा नहीं करते कोच ब्रायन लारा

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग 2023 सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का प्रदर्शन अब तक औसत रहा है. टीम को 6 मुकाबले खेलने के बाद सिर्फ 2 जीत मिली है. शुक्रवार 21 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हैदराबाद की टीम महज 134 रन ही बना पाई. जीत के लक्ष्य को टीम ने 18.4 ओवर में 3 विकेट खोकर हासिल किया. हैदराबाद की हार के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं. पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने कोच ब्रायन लारा पर ही सवाल खड़े कर दिए.

इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 29 वें मुकाबले में चेन्नई का सामना हैदराबाद की टीम से हुआ. अंक तालिका में 9वें नंबर पर काबिज टीम को यहां एक और हाल मिली. 6 मुकाबले खेलने के बाद टीम के खाते में सिर्फ दो जीत है. चेन्नई के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद की टीम 7 विकेट पर 134 रन ही बना पाई. अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 34 रन बनाए. 18.4 ओवर में चेन्नई ने डेवोन कॉनवे की धुंआधार 77 रन की पारी के दम पर महज 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया.

कोच ब्रायन लारा पर उठे सवाल

कमेंट्री के दौरान पार्थिव पटेल ने बल्लेबाजी क्रम में बदलाव किए जाने को लेकर सवाल उठाया. इस सीजन कई बार बल्लेबाजी क्रम से कोच ब्रायन लारा ने छोड़खानी की है. अभिषेक शर्मा को ओपनिंग की जिम्मेदारी दी गई फिर हटाया गया और अब फिर से उनको पारी की शुरुआत करने भेज दिया गया. मयंक अग्रवाल को छठे नंबर पर बैटिंग करने भेजा गया.

पार्थिव ने साफ कहा जिसने पिछले मैच में अच्छे रन बनाए उनके बल्लेबाजी क्रम में बदलाव क्यों. जितनी भी सफल टीमें हैं जिन्होंने ट्रॉफी जीती है वो अपनी टीम के बल्लेबाजी में ज्यादा बदलाव नहीं करते. निरंतरता बनाए रखते हैं यही उनकी सफलता का राज है. अगर कोच बार बार बैटिंग ऑर्डर बदले तो इससे लगता है कि उनको अपने खिलाड़ियों पर भरोसा ही नहीं है.

Tags: Brian Lara, IPL 2023, Parthiv patel, Sunrisers Hyderabad

[ad_2]

Source link