हेजलवुड करैबियाई टीम पर अकेले पड़े भारी, विंडीज पर पारी की हार का खतरा, ऑस्ट्रेलिया को तीसरे दिन मिलेगी बड़ी जीत!

[ad_1]

हाइलाइट्स

विंडीज पर पारी की हार का खतरा
ऑस्ट्रेलिया ने एडिलेड टेस्ट पर कसा शिकंजा

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया को एडिलेड टेस्ट मैच में तीसरे दिन बड़ी जीत मिल सकती है. वेस्टइंडीज के खिलाफ मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन शिकंजा कस लिया. तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड़ की आग उगलती गेंदों के सामने विंडीज के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने सरेंडर कर दिए. पहली पारी में 4 विकेट चटकाने वाले हेजलवुड दूसरी पारी में भी 4 शिकार कर चुके हैं. अब मेहमान विंडीज की टीम पर पारी की हार का खतरा मंडरा रहा है. खेल के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती घंटों में ही पारी की जीत मिल सकती है.

विंडीज (AUS vs WI) को पहली पारी में 188 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 283 रन बनाए. ट्रेविस हेड (Travis Head) ने शानदार शतक जमाया. हेड ने 134 गेंदों पर 119 रन बनाए. ओपनर उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) 45 रन बनाकर आउट हुए. ऑस्ट्रेलिया को पहली पारी में 95 रन की लीड मिली. वेस्टइंडीज की ओर से पहला टेस्ट मैच खेल रहे पेसर शमर जोसफ (Shamar Joseph) ने 5 विकेट चटकाए. रोच और ग्रीव्स के खाते में दो दो विकेट गए.

न्यूजीलैंड करेगा वार या पाकिस्तान का करेगा पलटवार, इंडिया में कब और कहां देखें चौथा टी20 लाइव मुकाबला

टीम इंडिया में मिडिल ऑर्डर की जंग तेज, लगातार दूसरा शतक ठोक बैटर ने बढ़ाया सेलेक्टर्स का सिरदर्द

हेजलवुड ने इन बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन
वेस्टइंडीज ने अपनी दूसरी पारी में 73 रन पर 6 विकेट गंवा दिए हैं. वह अभी भी ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी में बनाए गए कुल रन संख्या से 22 रन पीछे है. विंडीज की ओर से दूसरी पारी में किर्क मैकेंजी ने सबसे अधिक 50 रन बनाए जबकि कप्तान क्रेग ब्रेथवेट 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे. हेजलवुड ने विंडीज बल्लेबाजों को संभलने का मौका ही नहीं दिया. उन्होंने मैकेंजी, एथानेज, हॉज और ग्रीव्स को पवेलियन भेजा.

विंडीज के पुछल्ले बल्लेबाज हेजलवुड के चुनौती से कैसे निपटेंगे
एडिलेड टेस्ट की पहली पारी में जहां पैट कमिंस और हेजलवुड ने 4-4 विकेट निकाले वहीं दूसरी पारी में हेजलवुड 8 ओवर में 18 रन देकर चार विकेट निकाल चुके हैं. उनकी आग उगलती गेंदों को विंडीज के पुछल्ले बल्लेबाजों के लिए खेलना आसान नहीं होगा. अल्जारी जोसफ, गुडाकेश मोती, केमर रोच और शमर जोसफ को बल्लेबाजी के लिए आना अभी बाकी है. जोशुआ डि सिल्वा 17 रन पर नाबाद हैं.

Tags: Australia vs west indies, Josh Hazlewood, Pat cummins, Travis Head

[ad_2]

Source link