हिमाचलः धमकी के बाद देहरा के निर्दलीय विधायक होशियार सिंह की सुऱक्षा बढ़ाई गई

[ad_1]

देहरा (कांगड़ा). हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा (Kangra) जिले के  देहरा विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय विधायक होशियार सिंह (MLA Hoshiar Singh) की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. ट्रांसपोर्ट यूनियनों के विवाद में उलझे विधायक को अब ऊना ट्रांसपोर्ट यूनियन (Transport Union) से मुंह काला करने की धमकी दी है. साथ ही अब उनकी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. एमएलए होशियार सिंह के साथ पुलिस ने चार सुरक्षा कर्मी लगा दिए हैं. अब बीमार चल रहे एमएलए के प्रवक्ता और उनके समर्थक सामने आए हैं.

प्रवक्ता सुभाष गुर्जर ने कहा कि ऊना ट्रांसपोर्ट यूनियन के अध्यक्ष से कहा है कि धमकी देने से पहले वह एमएलए के बयान को सुन लेते तो अच्छा होता. होशियार सिंह ने दाड़लाघाट में अपने दिए गए बयान में ऊना जिला की गगरेट, अंब और कांगड़ा जिला के संसारपुर टैरेस का पक्ष लिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि यहां बाहर से आने वाले एनपी परमिट के ट्रक लोकल यूनियन से उलझते हैं. इसमें एमएलए होशियार सिंह ने ट्रक यूनियनों के पक्ष बयान दिया था, जिसे गोगी ने अन्यथा लेते हुए एमएलए का मुंह काला करने की धमकी दी. सुभाष गुर्जर ने कहा कि एमएलए होशियार सिंह पिछले दो महीने से बीमार चल रहे हैं. उनका स्वास्थ्य अभी भी ठीक नहीं है.

क्या है मामला

दरअसल, हिमाचल में माल-भाड़ा रेट को लेकर सीमेंट कंपनी और ट्रांसपोर्टस में विवाद चल रहा है. इस वजह से सीमेंट के दो कारखाने एक माह से बंद हैं. इस विवाद पर विधायक होशियार सिंह ने सीमेंट कंपनी के पक्ष में बयान दिया था. इसी वजह से उनका विरोध हो रहा है. बीते दिनों सोलन के अर्की में ट्रांसपोर्टरों ने उनकी गाड़ी का घेराव कर दिया था. इस दौरान काफी गहमागहमी रही थी. अब लगातार उन्हें धमकी मिलने के बाद उनकी सुऱक्षा बढ़ाई गई है.

Tags: Adani Group, Cement factory, Himachal Police, Himachal pradesh

[ad_2]

Source link