हार्दिक पंड्या ने महेंद्र सिंह धोनी के सामने टेक दिए घुटने, कहा-माही इस काम में माहिर, हार के बाद छलका दर्द

[ad_1]

नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के पहली फाइनल टीम का फैसला चुका है. मंगलवार 23 मई को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच क्वालिफार 1 खेला गया. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम ने 14 रन से मुकाबला जीता और 10वीं बार टूर्नममेंट के फाइनल में जगह पक्की की. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए थे. जवाब में गुजरात की पूरी टीम 157 रन के स्कोर पर ऑलआउट हो गई.

मैच के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा, “मुझे लगता है कि गेंदबाजी में हमने बिल्कुल सही तरीके से अपना काम किया, कुछ बेसिक सी गलतियां थी जिसका खामियाजा इस मुकाबले में हमें उठाना पड़ा. जिस तरह से गेंदबाज हमारी टीम में हैं उस हिसाब से ऐसा मुझे लगा कि शायद 15 रन ज्यादा दे दिए. हमने काफी सारी चीजें बहुत अच्छी की. इस बीच हमारी तरफ से कुछ हल्की गेंद भी डाली गई. हम अपनी योजना को काफी अच्छे से चला रहे थे और बीच में कुछ ज्यादा रन दे दिए.”

आगे उन्होंने कहा, “मुझे ऐसा नहीं लगता है कि मुकाबले को लेकर हमारी टीम को ज्यादा कुछ सोचने की जरूरत है. बस दो दिन के बाद ही तो हमें फिर से इनके खिलाफ खेलने उतरना है. हमें अभी एक और मुकाबला खेलना है और वहीं जीत हासिल करने के साथ इस बात को पक्का करना होगा कि हमारी टीम फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो जाए. इस सीजन में हमने जो भी अच्छा किया है बस उसी पर पूरा ध्यान लगाने की जरूरत है.”

हार्दिक ने धोनी की तारीफ करते हुए कहा, जिस तरह से महेंद्र सिंह धोनी ने अपने गेंदबाजों का हमारे खिलाफ इस्तेमाल किया वो काबिल ए तारीफ थी. इस चीज में तो वो माहिर हैं. उन्होंने जो रन बनाने का लक्ष्य हमे दिया गया था उसमें 10 रन और तोड़ दिए.

गुजरात के पास एक और मौका 

चेन्नई सुपर किंग्स से क्वालिफायर 1 में हार के बाद भी गुजरात टाइटंस के पास फाइनल में जाने का मौका होगा. मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच होने वाले एलिमिनेटर के विजेता के साथ गुजरात की टीम क्वालिफायर 2 में खेलेगी. यहां जीत दर्ज कर टीम फाइनल में पहुंच सकती है.

Tags: Hardik Pandya, IPL 2023, Ms dhoni

[ad_2]

Source link