हाथ में लिया अजीब सा चीज, जो बंधी थी लोहे की जंजीर से, फेंक दिया कुएं के अंदर, लोग बोले- क्या चाहिए?

[ad_1]

मछली पकड़ने से लेकर सांप पकड़ने तक के कई ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जिन्हें देखकर हैरानी होती है. इंडोनेशिया से लेकर मलेशिया तक में कभी कोई शख्स खेत में गड्ढा खोदकर उसमें बांस के पतले टुकड़े को फंसा देता है, जिसमें सांप फंस जाते हैं. उन सांपों को वो खा जाते हैं, तो कहीं पर मछलियों को पकड़ने के लिए खेतों में पानी के मुहाने पर जाल लगा दिया जाता है. ऐसे में मछलियां बड़ी आसानी से जाल में फंस जाती हैं. लेकिन कुछ लोग ऐसे ऐसे कारनामे करते हैं, जिनका कोई जवाब ही नहीं होता है. ऐसा ही एक अजीब वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शक्स अजीब सी चीज को लोहे की जंजीर में बांधकर कुएं के अंदर फेंक देता है. देखने वो कोई मांस का लोथड़ा लगता है. उसको फेंककर वो शख्स कुएं में मौजूद किसी बड़ी मछली का शिकार करना चाहता है या कुछ और? इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है. हो सकता है कि इस कुएं में मछलियों को पाला गया है, जिसे वो इस तरीके से पकड़ना चाहता हो, लेकिन असल में कुछ भी कहा नहीं जा सकता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर फिश फार्म (@thefishworld_) नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि आखिर ये चाहता क्या है? इस वीडियो को अब तक 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

वहीं, लाखों लोगों ने इसे लाइक किया है, जबकि 45 हजार से ज्यादा बार शेयर किया गया है. इतना ही नहीं, अब तक इस वीडियो पर 7 हजार 2 सौ से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं. वहीं, बाकी अन्य यूजर्स भी हैरान परेशान ही नजर आए. एक ने लिखा है कि इसने किस चीज को पानी में डाल दिया, आखिर वो चैन में क्यों बांधा है? एक ने लिखा है कि यह गाय का लिवर है, इसे सेप्टिक टैंक में फेंक दिया जाता है, क्योंकि इसमें मौजूद बैक्टीरिया कुएं में मौजूद गंदगी (मल) को विघटित करते हैं. यह केवल एक बार किया जाता है. बाकी, चेन कुछ घंटों के बाद लीवर को हटाने के लिए होनी चाहिए, क्योंकि वह इसे पूरा डाल रहा है. वास्तव में कटे हुए टुकड़े डाले जाते हैं, कुछ टुकड़े ही काफी होते हैं और उन्हें हटाया नहीं जाता है.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG, Shocking news, Weird news



[ad_2]

Source link